News

विराट अनुष्का की खूबसूरत जोड़ी को अशिर्वाद देने पहुंचे मोदी, देखें तस्वीरें 

Last Modified - December 22, 2017, 9:02 am

नई दिल्ली। इटली के एक विशाल 5 सितारा होटल में गुपचुप शादी रचाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बाॅलीवुड की खूबसूरत  अदाकारा अनुष्का शर्मा ने गुरूवार को दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक इनक्लेव होटल में ग्रैंड रिसेप्शन दिया। विरूष्का की शादी का रिसेप्शन जितना विशास और भव्य था उतनी ही भव्य उनकी शादी में आए महमानों लिस्ट भव्य थी।

पीएम मोदी से मिले विराट अनुष्का, रिसेप्शन का दिया निमंत्रण

विरूष्का की इस खूबसूरत जोड़ी को आशिर्वाद देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे जिन्होंने अनुष्का और विराट के परिवार के साथ एक ग्रुप फोटो भी खिंचवाया। मोदी शादी में कुल 20 मिटन रूके उन्होंने अनुष्का विराट को अशिर्वाद देने के बाद विराट की बड़ी बहन के बच्चों से बात भी की।

बात करें अनुष्का के ड्रेस की तो उन्होंने लाल रंग की गोल्डन वर्क की साड़ी पहनी थी जिसके साथ फुल नेक का ब्लाउज और प्योर गोल्ड का भारी नेकलेस जिससे वे एक टिपिकल इंडियन ब्राईड नजर आ रही थी वहीं विराट ने काले रंग की लाॅग शेरवानी पहनी के साथ शाॅल ओड रखी थी दोनों ही अपने इस लुक के साथ काफी इंप्रेसिव लग रहे थे। आपको बता दें की विराट और अनुष्का ने 2 रिसेप्शन अरेंज किए है दिल्ली में दिया गया यह पहला रिसेप्शन है इसके बाद दूसरा मुंबई में होना है। 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News