IBC-24

टाइगर जिंदा है, सलमान की दहाड़ ने लगाई सिनेमाघरों में आग

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 22 Dec 2017 12:05 PM, Updated On 22 Dec 2017 12:05 PM

पिछले एक साल से टाइगर के जिंदा होने पर जारी संशय आज उस समय खत्म हो गया जब देशभर के 4600 सिनेमा घरों में सलमान और कैटरीना अभिनित फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई। सलमान के फैंस काफी समय से इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म की रिलीज के साथ ही एक बार फिर उनके फैंस एक बार फिर सलमान और कैटरीना की जोड़ी को साथ देख पाएंगे।

विराट अनुष्का की खूबसूरत जोड़ी को अशिर्वाद देने पहुंचे मोदी, देखें तस्वीरें 

आपको बता दें सलमान कैटरीना की इस खूबसूरत जोड़ी को आखरी बार 2012 में एक था टाइगर में देखा था। टाइगर जिंदा है इनकी उसी फिल्म का अगला भाग है। टाइगर जिंदा है देश-दुनिया के 5700 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज हो रही है। जिसमें ओवरसीज 1100 और देश में 4600 स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया जा रहा है। अगर बात करें फिल्म के बजट की तो इसे बनाने में इसकी निर्माता कंपनी सलमान खान फिल्म को 130 करोड़ खर्च करने पढ़े वहीं इसके प्रिंट और एड काॅस्ट में 20 करोड़ खर्च हुई जिससे फिल्म की लागत 150 करोड़ तक पहुंच गई।

पीएम मोदी से मिले विराट अनुष्का, रिसेप्शन का दिया निमंत्रण

फिल्म रिलीज होने के साथ ही इसे थिएटर के बाहर भारी भीड़ देखने को मिल रही है, फिल्म देखकर बाहर निकलने वाले दर्शक फिल्म को आग लगाने वाला बता रहे है। इतना ही नहीं फिल्म के टिकट बुक अगले दो के लिए बुक हो गए है वहीं फिल्म क्रिटिक्स सलमान के करियर की बेहरतरीन फिल्म बता रहे है। जिस तरह सलमान की फिल्म ने ओपनिंग की है उसे देखकर लगता है कि फिल्म 300 करोड़ के क्लब में अपने लिए आराम से जगह बना लेगी इतना ही नहीं कुछ क्रिटिक्स का कहना है कि फिल्म सलमान की पुरानी फिल्मों का रिकाॅर्ड भी तोड़ सकती है। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : tiger zinda hai, fire in cinemas set by Salman's roar

ibc-24