News

शराब के नशे में धुत महिला ने मां और भाई को मार दी गोली

Created at - December 22, 2017, 1:43 pm
Modified at - December 22, 2017, 1:43 pm

नई दिल्ली। अगर आपने आज अपना ट्वीटर अकाउंट देखा होगा तो हैशटैग डिफेंस कॉलोनी देखकर ज़रूर चौंक गए होंगे। चौंकना स्वाभाविक है क्योंकि डिफेंस कॉलोनी दिल्ली की एक कॉलोनी का नाम है, जो दक्षिण दिल्ली में रिंग रोड से बिल्कुल लगी हुई है और काफी पॉश है। इसी डिफेंस कॉलोनी में बीती रात हुई है एक ऐसी वारदात, जिससे न सिर्फ ये इलाका और देश की राजधानी बल्कि हर कोई हैरान है।  

गुरुवार रात 12 बजे का वक्त। साउथ एक्सटेंशन और लाजपत नगर के बीच स्थित डिफेंस कॉलोनी में चहल-पहल और गाड़ियों की आवाजाही अपेक्षाकृत कम हो चुकी थी। वैसे तो आलीशान कोठियों और धनकुबेरों वाली इस कॉलोनी में देर रात तक लोगों का आना-जाना लगा रहता है, लेकिन सर्दी और कोहरे के कारण गुरुवार को सन्नाटा पसरा हुआ था।

ये भी पढ़ें- विराट अनुष्का की खूबसूरत जोड़ी को अशिर्वाद देने पहुंचे मोदी, देखें तस्वीरें 

उसी वक्त अचानक सन्नाटे को तोड़ती हुई गोलियों की आवाज़ सुनाई देने से पड़ोस के लोग सकते में आ गए। ज्यादातर कोठियों के गेट पर गार्ड तैनात रहते हैं, गोलियों की आवाज़ ने उनके कान भी खड़े कर दिए। जिस कोठी से गोली की आवाज़ आई थी, उस तरह लोग भागे। इसके बाद पता चला कि एक महिला ने अपनी मां और अपने भाई को निशाना बनाकर तीन राउंड गोलियां चलाई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आरोपी महिला नशे में धुत दिख रही थी और इस हालत में थी वारदात के बाद भी चल तक नहीं पा रही थी।

ये भी पढ़ें- इंदौर में 20 साल पहले खेलने से किया था मना, आज यहीं टी-20 खेलेगी श्रीलंका

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को एम्स ले जाया गया। दोनों की हालत गंभीर है और एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक संगीता सिंह नाम की महिला की उम्र 47 साल है, जिनका प्रॉपर्टी को लेकर अपनी मां और भाई से विवाद चल रहा है। इसी बात को लेकर गुरुवार को ये वारदात सामने आई, जिसकी तफ्तीश में पुलिस जुट गई है। जिस पिस्तौल से संगीता सिंह ने तीन राउंड फायरिंग की, वो लाइसेंसी है, जिसे पुलिस ने फिलहाल ज़ब्त कर लिया है।

पायजेब के लिए पैर काटने वाले तक कैसे पहुंची पुलिस, पढ़ें पूरी तफ्तीश

इस बीच आरोपी महिला के पिता ने पुलिस को जानकारी दी कि संगीता स्टेट लेवल की शूटर है, लेकिन पिछले एक साल से वह प्रेक्टिस पर नहीं जा रही थी इसलिए वह डिप्रेशन में थी जिसका इलाज जारी है।

पिता के अनुसार पिछली रात भी संगीता ने डिप्रेशन की दवाईयां और नींद की गोली ले रखी थी जिसके साथ उसने शराब भी पी रखी थी।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News