News

टाइगर जिंदा है ,फैंस ने दिया भाईजान को क्रिसमस गिफ्ट

Created at - December 22, 2017, 3:51 pm
Modified at - December 22, 2017, 4:00 pm

 रेटिंगः 4 स्टार

डायरेक्टरः अली अब्बास जफर

कलाकारः सलमान खान, कैटरीना कैफ और गिरीश कर्नाड

आज सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हो गयी है। पहले ही शो ने टाइगर की दहाड़ को बरकरार रखा है. ‘टाइगर जिंदा है’ की कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां ‘एक था टाइगर’ खत्म हुई थी. रॉ को टाइगर की तलाश है क्योंकि हालात फिर ऐसे बन चुके हैं कि सिर्फ टाइगर उनसे निबट सकता है फिल्म में आपको एक्शन, रोमांस, ड्रामा, थ्रिलर सब मिलेगा। सलमान के फैंस ने फिल्म रिलीज से पहले ही थिएटर्स में एडवांस्ड टिकिट बुकिंग करा ली थी। फिल्म में सलमान का एक्शन तो देखने को मिलेगा ही। कैटरीना कैफ भी एक्शन के जरिए दुश्मनों पर अपना हाथ साफ करती दिखाई दे रही हैं।

 

बात अगर कहानी की करें तो फिल्म में सलमान 25 बंधक बना ली गईं नर्सों को बचाने के मिशन पर निकले हुए हैं। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म की कहानी का बेस इस बार इराक में बुना गया है। जिसमे  आईएससी नामक आतंकवादी संगठन 25 भारतीय नर्सों को किडनैप कर लेता है। दुनिया की सबसे खतरनाक टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन के चंगुल से 25 लोगों की जान बचा कर लाना असंभव काम है और इस काम के लिए चुना जाता है टाइगर यानी सलमान खान को। इसके बाद  टाइगर निकल पड़ता है अपने मिशन पर।फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट किया है कि टाइगर जिंदा है ने जो वादा किया था, वो इस फिल्म ने पूरा किया है। इससे पहले आज ही उन्होंने लिखा था ब्लॉक बस्टर और इस वन वर्ड रीव्यू भी ट्रेंड करता दिखा। 

फिल्म में सलमान खान ने एक्शन सीन जोरदार ढंग से किए हैं, और इसमें कोई दो राय नहीं कि इस टाइगर की दहाड़ लंबे समय तक सुनाई देगी. बेशक सलमान खान का फेस कई बार स्टोन फेस हो जाता है, लेकिन सलमान तो सलमान ठहरे. ‘टाइगर जिंदा है’ उनके फैन्स के लिए जबरदस्त ट्रीट है, और 2017 की विदाई के लिए परफेक्ट. कैटरीना कैफ ने भी सलमान खान का अच्छा साथ निभाया है. लेकिन अगर किसी फिल्म में सलमान खान हो तो उसमें कोई दूसरी चीज की गुंजाइश रह ही कहां जाती है. 

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ कबीर खान निर्देशित फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है। सलमान की ‘टाइगर जिंदा है ‘ लगभग 180 करोड़ के बजट से बनी है। फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने लिखा है कि टाइगर जिंदा है ने शानदार शुरुआत की है।

सलमान की ये फिल्म लगभग 4000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज हुई है। फिल्म का गाना पहले ही पार्टी सांग में टॉप टेन में जा रहा है स्वैग से करेंगे सबका स्वागत सबके जुबान में चढ़ चूका है। ओवर आल ‘टाइगर जिंदा है में भाई जान का जादू फिर निकल पड़ा है। बॉक्स ऑफिस में सलमान को आज क्रिसमस का गिफ्ट उनके फैंस ने दे ही दिया है।एडवांस बुकिंग ले फैंस ने साबित कर दिया है की टाइगर की डिमांड बरकरार है। 

 

 

 

 

 

 

 

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News