News

अवैध संबंधों का खौफनाक अंजाम....

Created at - December 26, 2017, 2:35 pm
Modified at - December 26, 2017, 2:35 pm

एक बार फिर अवैध संबंध का अंजाम खौफनाक साबित हुआ। अवैध संबंधो में कांट बन रहे पति को प्रेमी व उसके साथी ने रास्ते से ही हटा डाला। मामला 21 दिसंबर का है जब शहर के पीजी कालेज के पास खेत मे युवक की लाश होन के सुचना नीमच सिटी थाना पुलिस को मिली। सुचना पर पुलिस मौके पर पहुची और लाश व घटना स्थल की मुआना करते ही यह तो समझ गई की यह हत्या का है। मृतक की पहचान सुरेश धाकड़ उम्र 38 वर्ष निवासी नीमच सीटी के रूप मे हुई। नीमच सिटी थाना प्रभारी दीपक खत्री ने टीम गठीत कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। महज 4 दिन की तफतीश मे ही पुलिस हत्या के अरोपी तक पहुंच गई।

महिलाओं के सीना मापने के इस नियम पर मध्य प्रदेश में विवाद

जांच के दौरान गवाहों के कथन एवं पीएम रिपोर्ट मे मृतक की मौत गला घोटने से होना पाई गई जिस पर धारा 302 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान ज्ञात हुआ की मृतक की पत्नी से दिनेश पिता मुलचन्द्र धाकड निवासी नीमचसिटी के अवैध संबध थे तथा दिनेश का मृतक सुरेश के घर आना जाना थाए जिस पर सुरेश के द्वारा मना करने पर भी दिनेश धाकड मृतक सुरेश आता जाता था। इस बात को लेकर उनमे कई बार विवाद भी होता रहा है। यह जानकारी मिलने पर तत्काल टीम गठित कर संदेही दिनेश को हिरासत मे लेकर सख्ती से पुछताछ की गई तो आरोपी दिनेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया उसने बताया की मेरा मकान सुरेश के मकान के पास है। इस दौरान उसका मृतक की पत्नि से संबंध बन गया जो करीब 7 से 8 साल लगातार जारी था। इस बात की जानकारी सुरेश को होने पर वह मुझे अक्सर लड़ाई झगड़ा था तथा मुझे अपने घर पर आने से मना करता था। मेने तय कर लिया की अब रास्ते के इस कांटे को हटाना ही होगा।

ट्रेन की टाॅयलेट शीट में फंसा महिला का पैर, फिर ये हुआ....

मेने हत्या करने की योजना बनाई तथा इस योजना में सुरेश के खेत के पडोसी दयाराम धाकड को जमीन देने का लालच देकर इस काम मे सहयोगी बना लिया। 21 दिसम्बर की सुबह लगभग 9 साढ़े 9 बजे मै व दयाराम दोनों योजना अनुसार दयाराम की मोटर सायकल लेकर मालखेडा रोड वाले सुरेश के खेत पर जा छुप, क्योंकि हमें मालूम था की सुरेश रोजना 10 साढ़े 10 बजे करीब अपने खेत पर आता जाता है। लगभग 10 सवा 10 बजे होगें सुरेश अपनी मोटर सायकल लेकर खेत के कच्चे रास्ते पर जैसे ही आया की दयाराम ने धक्का देकर सुरेश को मोटर सायकल से नीचे गिरा दिया तथा फिर हम दोनों ने पकडकर सुरेश को गेहूं के खेत में ले गए जहाँ हम दोनों व सुरेश के बीच गुथमगुथा होने लगी हमने सुरेश को नीचे गिराकर रस्सी से गलाघोटा तो दयाराम ने उसके दोनों पैर पकड़ रखे थे सुरेश विरोध बढ़ता देख दयाराम ने अपने जेब से एक नुकीला हाथियार निकाल कर सुरेश के हाथो पर वार कर दिये।

पायजेब के लिए पैर काटने वाले तक कैसे पहुंची पुलिस, पढ़ें पूरी तफ्तीश

गला दबाने से थोड़ी देर तड़पने के बाद सुरेश की मौत हो गई। पुलिस ने दिनेश धाकड एवं दयाराम धाकड़ को हत्या के प्रकरण में गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त रस्सी, घटना वक्त पहने खुन लगे कपड़े एवं प्रयुक्त नुकीला टोंचा व मोटर सायकल को बरामद कर जप्त कर लिया है। मामले का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक तुषारकांत विद्यार्थी ने 5000 इनाम देने की घोषणा की है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News