News

नरेंद्र मोदी से मिले शिवराज, एकात्म यात्रा के समापन पर आने का दिया न्यौता

Created at - December 28, 2017, 3:09 pm
Modified at - December 28, 2017, 3:09 pm

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 22 जनवरी को एकात्म यात्रा के समापन समारोह के अवसर पर प्रदेश आने का न्यौता दिया है। शिवराज सिंह ने प्रधानमंत्री से अपनी बातचीत के दौरान मध्य प्रदेश के किसानों के लिए चलाई जा रही भावांतर भुगतान योजना के बारे में जानकारी दी।

भावांतर भुगतान योजना पर मध्य प्रदेश केंद्र सरकार के समक्ष एक प्रेजेंटेशन देगी, जिसमें इस योजना के बारे में विस्तार से बताया जाएगा। शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बैठक के दौरान नर्मदा सेवा मिशन के बारे में हुई प्रगति के साथ-साथ क्लीन कुकिंग, उज्ज्वला योजना पर भी बात की। उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश में उज्ज्वला योजना के बारे में महिलाओं को अवगत कराने के लिए टास्क फोर्स बनेगा, जो क्लीन कुकिंग को प्रोत्साहित करेगा।

ये भी पढ़ें- पीठ की हड्डी में हुक फंसाकर खींची सवा टन की कार, देखें वीडियो

शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री से स्व-रोजगार योजना के संबंध में ब्लॉक से ज़िला स्तर तक सफल उद्यमियों के प्रदेश में होने वाले सम्मेलन के विषय में जानकारी दी।

एक ओर शिवराज सिंह चौहान अपनी सरकार की योजनाओं को जनहित में बता रहे हैं, दूसरी ओर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने उनसे ये सवाल किया है कि जनहित की योजनाओं की राशि खर्च कहां जा रही है?

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News