News

नौकरी दिलाने के बहाने छत्तीसगढ़ की लड़की को यूपी में बेचा, ऐसे हुआ खुलासा

Last Modified - December 28, 2017, 5:58 pm

नौकरी की तलाश में रायगढ़ से यूपी गई महिला को 21 हजार रुपए में खरीदने की आरोपी महिला और उसके भाई को रायगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों महिला पुरुषों को पुलिस यूपी से गिरफ्तार कर लाई है जिन्हें पूछताछ के लिए पुलिस ने रिमांड पर रखा है। मामला शहर के बजरंगडीपा इलाके का है। दरअसल बजरंगडीपा में रहने वाली एक महिला को मोहल्ले में ही रहने वाली पद्मा महंत ने अच्छी नौकरी दिलाने का झांसा दिया और यूपी ले गई थी। अपने पति बजरंग महंत के साथ उसने उसे उत्तरप्रदेश के महोबा जिले के कबरई गांव में ममता ठाकुर नामक महिला को महज 21 हजार में बेच दिया था।

छत्तीसगढ़: सेक्स सीडी कांड में पत्रकार विनोद वर्मा को मिली जमानत

यहां पीडिता की शादी ममता ठाकुर ने अपने विक्षिप्त भाई से करा दी थी। खरीदार दोनों भाई बहन पीडिता से घर का सारा कामकाज कराते थे और घर में नजर बंद रखते थे। कुछ दिन पहले महिला ने किसी तरह फोन से अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी थी जिसके बाद जूट मिल पुलिस, महिला को यूपी से छुडाकर लाई थी।

छग: मामूली विवाद में छोटे भाई ने बड़े को मार-मार कर किया अधमरा

महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने खरीदार ममता ठाकुर व उसके विक्षिप्त भाई को यूपी से गिरफ्तार कर लिया है। जबकि महिला को ले जाने वाली पद्मा महंत को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस अब महिला से पूछताछ कर रही है। मामले में पुलिस ने बजरंग महंत, पद्मा महंत, ममता ठाकुर व उसके भाई महेश ठाकुर के खिलाफ धारा 368, 370, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। 

 

वेब डेस्क, ibc24

Trending News

Related News