News

छत्तीसगढ़ : भाजपा ने शुरू किया मिशन बस्तर 

Last Modified - December 28, 2017, 6:36 pm

बस्तर। भारतीय जनता पार्टी का ‘मिशन बस्तर’ गुरुवार से शुरू हो गया है। भाजपा के राष्ट्रीय सह-संगठन सौदान सिंह इस मिशन की अगुवाई कर रहे हैं। इस मिशन में सौदान सिंह के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक, वन मंत्री महेश गागड़ा ,स्कूल शिक्षा मंत्री केदार कश्यप और संगठन मंत्री भी शामिल है। तीन दिवसीय इस मिशन की शुरूआत गुरुवार को कोंडगांव से हुई।

नौकरी दिलाने के बहाने छत्तीसगढ़ की लड़की को यूपी में बेचा, ऐसे हुआ खुलासा

अगले तीन दिन में सौदान सिंह बस्तर की 12 विधानसभा में बीजेपी की स्थिति की समीक्षा करेंगे। इस दौरान सौदान सिंह बस्तर के विधायकों, जिलाध्यक्षों और पिछले चुनाव में हारे हुए प्रत्याशियों के साथ अलग-अलग चर्चा करेंगे। माना जा रहा है कि इस बार बीजेपी बस्तर में चुनाव की जीत का नया फार्मूला तैयार कर सकती है। खासकर कैंडीडेट के सेलेक्शन में बीजेपी नये चेहरों को ज्यादा मौका दे सकती है।

छत्तीसगढ़: सेक्स सीडी कांड में पत्रकार विनोद वर्मा को मिली जमानत

इधर बस्तर दौरे पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि तीन दिवसीय दौरे पर अलग-अलग जगहों पर समीक्षा की जायेगी। काफी दिनों से दौरा टल रहा था। लेकिन 28, 29 और 30 को बस्तर पर पार्टी के नेता अलग-अलग चर्चा करेंगे, हम बस्तर में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतना चाहते हैं, कांग्रेस सीटों को बचाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने दावा किया कि हम बस्तर और सरगुजा दोनों जगह पूरी सीट जीतेंगे।

 

वेब डेस्क, ibc24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News