News

मध्यप्रदेश में नहीं थम रही रेप की घटनाएं, फिर नाबालिग से गैंगरेप

Created at - December 29, 2017, 9:48 pm
Modified at - December 29, 2017, 9:48 pm

मध्यप्रदेश में नाबालिगों के साथ अपराध रुकने के नाम नही ले रहे है सातना में बीते एक दिन पहले नाबालिग से तीन युवकों के छेड़छाड़ करने और फिर उसे नशीला पदार्थ खिलाने के मामले की अभी जांच चल ही रही थी कि अब एक ओर नाबालिग के साथ गैंगरेप जैसी घटना को आरोपियों ने अंजाम दे दिया ताजा मामला देवरी थाना से सामने आया है जहाँ नाबालिक लड़की के साथ गैंगरेप किया गया।

सतना में 300 से ज्यादा लापता बच्चों का नहीं मिला सुराग

देवरी थाना क्षेत्र से पिछले 20 और 21 दिसंबर की दरमियानी रात्रि में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण कर घटना को अंजाम दिया गया था। नाबालिक लड़की के साथ दो आरोपियों ने पिछले 8 दिनों तक बारी-बारी से बलात्कार किया, अब एक आरोपी पुलिस के शिकंजे में है जबकि दूसरा पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने लड़की के पिता की रिपोर्ट पर अज्ञात युवक के विरुद्ध 363 और 366 का मामला कायम किया था इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दिनांक 29 दिसंबर को पुलिस ने डोंगर सलैया के पास बने एक झोपड़े में नाबालिक लड़की एवं उसके साथ एक नाबालिक लड़के को गिरफ्तार किया है।

विकसित राज्य के रूप में बनी छत्तीसगढ़ की पहचान - रमन सिंह

थाना प्रभारी अभिषेक वर्मा ने बताया कि बरामद नाबालिग लड़की की गई पूछताछ के दौरान दिए अपने बयान मैं बताया कि ग्राम डोंगर सलैया के नाबालिक लड़के ने बाइक से नाबालिग लड़की का अपहरण किया था और ग्राम चितौरा में ले जाकर एक कमरे में बंद रखकर बलात्कार किया, उसके साथ एक और आरोपी लोकमन काछी निवासी चतुरा ने भी बारी बारी से बलात्कार किया, पुलिस ने नाबालिग लड़की का आज मेडिकल परीक्षण कराया है, इस मामले में नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी लोकमन काछी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

 

वेब डेस्क, ibc24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News