News

ठग आॅफ रायपुर गिरफ्तार, किसी फिल्म से कम नहीं इसकी कहानी

Last Modified - December 30, 2017, 9:21 am

रायपुर पुलिस ने छत्तीसगढ़ समेत अलग-अलग राज्यों में 150 करोड़ रुपए से ज्यादा की ठगी करने वाले आरोपी को राजातालाब के वंश होटल से गिरफ्तार किया है। शुक्रवार रात मामले का खुलासा करते हुए पुरानी बस्ती CSP केके पटेल ने बताया की आरोपी के खिलाफ राजेंद्र नगर थाने में अशोक चतुर्वेदी समेत कई लोगों को सिटी कार्गों और SRRM नामक कार्गों कंपनी की फ्रेंचाइजी दिलाने के नाम पर 90 लाख रुपए से ज्यादा की ठगी करने की शिकायत दर्ज थी। जिसकी तालाश में पुलिस लगातार दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और कई राज्यों में दबिश दे रही थी।

विकसित राज्य के रूप में बनी छत्तीसगढ़ की पहचान - रमन सिंह  

गुरुवार को दिल्ली के मुखबीर ने पुलिस को आरोपी के रायपुर आने की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने शहर के होटलों में छापेमारी शुरू की। इसी दौरान राजातालाब की होटल वंश में जांच के दौरान विशाल मोदी नामक शख्स 10 प्क्, 7 मोबाइल, 2 लेपटॉप, 7 बैंक पास बुक, 3 पैन ड्राइव और कई क्रेडिट और डेबिट कार्ट के साथ गिरफ्तार किया।

राहुल गांधी पर जोगी ने टीएस सिंहदेव से पूछा ये सवाल...

CSP ने बताया पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया की उसने उत्तर प्रदेश, गुजरात, दिल्ली, महाराष्ट्र में सुनील, राजेश, रोहित, राहुल, रॉबट , जेम्स ,अनवीर, जैसों 1 दर्जन नामों से ठगी करता रहा। इन राज्यों मे उसके खिलाफ हत्या का प्रयास ठगी, धोखाधड़ी, अपहरण तक के मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से टॉप मॉडल एसयूवी बरामद की है जो आरटीओ से रजिस्टर्ड है। बहराहाल पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी को 2 दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपी से अन्य साथियों और अपराधों के मामलों में पूछताछ कर रही है।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News