BSP नेता की रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वीडियो वायरल 

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 01 Jan 2018 03:03 PM, Updated On 01 Jan 2018 03:03 PM

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली के नवाबगंज नगर पालिका अध्यक्ष शहला ताहिर की एक रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का एक वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उस समय का है जब निगम चुनाव में जीत हासिल करने बाद जश्न रैली में उनके समर्थकों ने कथिततौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। वीडियो के वायरल होेने के बाद क्षेत्र की जनता में काफी आक्रोश है। वैसे मामले को लेकर यूपी सरकार के मंत्री धर्मपाल सिंह ने आईजी से इस संबंध में शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

देखें वायरल वीडियो -

* ibc24 इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता

दूसरी ओर नगर पालिका अध्यक्ष शहला के अनुसार एक बड़ी साजिश के तहत इस तरह का वीडियो बनाकर प्रचारित किया जा रहा है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है। आपको बात दें कि उत्तर प्रदेश में हाल ही में नगर निगम चुनाव संपन्न हुए है बरेली की इस नगर पालिका सीट से शहला ताहिर बीएसपी की प्रत्याशी थी जिन्होंने जीत हासिल की वहीं उनके खिलाफ भाजपा के जिलाध्यक्ष रवींद्र सिंह राठौर के छोटे भाई की पत्नी चुनाव लड़ रही थी जो ताहिर से चुनाव हार गई थी।

मोदी मूंछ के तो कांग्रेस नेता पूंछ के बाल - नरेंद्र सिंह तोमर

बताया जा रहा है कि वोट काउंटिंग के दौरान रवींद्र सिंह पर एसडीएम से मारपीट का आरोप लगा था। इस घटना के बाद से ही भाजपा जिला अध्यक्ष और शहला ताहिर के बीच विवाद चल रहा है। जिसके बाद वीडियो की सत्यता पर भी सवाल है की क्या सच में रैली में पाकिस्तान के समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगे थे या इसके पीछे को साजिश है। 

 

वेब डेस्क, ibc24

Web Title : Pakistan Zindabad slogans in BSP leader's rall, Video viral

ibc-24