News

अमीरी दिखाते हुए स्नैपचैट CEO ने न्यू ईयर पार्टी पर खर्च किए इतने करोड़

Last Modified - January 2, 2018, 3:50 pm

स्नैपचैट के CEO ने अपनी अमीरी दिखाते हुए उस बयान की याद दिला दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि हमारा ऐप 'अमीरों' के लिए है,  भारत 'गरीब' देश है। वैसे 27 वर्षीय Evan Spiegel करोड़पति हैं. उनके पास 3.5 बिलियन डॉलर की संपत्ति है।

डोनाल्ड ट्रंप के "नो मोर" ट्वीट से बौखलाया पाकिस्तान, अमेरिकी राजदूत तलब

दरसअल, खबर ये है कि स्नैपचैट के CEO ने अपनी न्यू ईयर पार्टी पर कुछ 26 करोड़ रु. खर्च किए हैं. बताया जा रहा है कि लॉस एंजेलिस में आयोजित नए साल की पार्टी पर स्नैपचैट CEO इवन स्पीगल ने 40 लाख डॉलर यानी 25 करोड़ 52 लाख रुपए खर्च कर हैं। वैसे आपकों एक और खबर बता दें कि स्नैपचैट को बाजार में इंस्टाग्राम से कड़ी प्रतिस्पर्धा मिल रही है,  लेकिन बात जब पार्टी की आती है तो इसकी प्रतिस्पर्धा में कोई भी कंपनी नहीं टिक सकती है.

नए साल के जश्न पर बैंगलुरू में छेड़खानी की खबर को पुलिस ने नकारा

कंपनी ने पार्टी के लिए माइक्रोसॉफ्ट थियेटर और माइक्रोसॉफ्ट स्कैयर के आसपास के सभी वेन्यू को किराए पर लिया था, जिसमें कात्सुया, लकी स्ट्राइक, टॉम्स अर्बन, कोंगा रूप और बूल्फगैंग पक बार एंड ग्रिल्स शामिल है। कंपनी के हवाले से एक बयान में कहा गया,  हम एक परिवर्तनकारी वर्ष का उत्सव मनाने को उत्साहित है। वैसे दुनिया में करोड़पति तो करोड़ों हैं लेकिन Evan Spiegel जैसे करोड़पति कम ही हैं जो अपने कर्मचारियों के लिए ऐसी पार्टी का आयोजन करे.

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News