News

दुर्ग डबल मर्डर केस: आरोपी ने कहा मैने अपने मां-बाप को नहीं मारा, ये साजिश

Created at - January 2, 2018, 4:37 pm
Modified at - January 2, 2018, 4:37 pm

दुर्ग में हुए डबल मर्डर केस में उस समय नया मोड़ आ गया जब अपने माता-पिता के कत्ल के आरोप में गिरफ्तार आरोपी संदीप जैन ने सभी आरोपों को नकार दिया। सोमवार को हुए मर्डर केस के आरोप में आज संदीप जैन को सीजेआई स्मिता राणावत की कोर्ट में पेश किया था। आरोपी को सिटी कोतवाली थाना पुलिस पैदल न्यायालय तक लेकर गई। सूत्रों के अनुसार पेशी के दौरान संदीप जैन ने हत्या के सभी आरोपों को नकार दिया और इसे अपने खिलाफ साजिश करार देते हुए कहा कि पुलिस के पास इस संबंध में कोई सबूत नहीं की हत्या मैंने कि यह मेरे खिलाफ संगठित साजिश है।

दुर्ग डबल मर्डर केस: बेटा ही निकला माता-पिता का हत्यारा

जिसके बाद पुलिस ने कोर्ट से आरोपी की रिमांड की मांग की जिसपर पुलिस को 1 दिन की रिमांड मिल गई है। इसके पहले पुलिस ने बताया था कि संदीप जैन ने ही पारिवारिक विवाद के चलते अपने पिता और मां को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस की थ्योरी के अनुसार संदीप जैन वायदा बाजार में व्यापार किया करता था जहां उसे लगभग 7 करोड़ का नुकसान हुआ जिसके बाद वह इस राशि की मांग अपने पिता से करने लगा लेकिन पिता ने मदद करने से इनकार कर दिया जिसके बाद आरोपी ने अपने पिता के साथ अपनी मां को भी गोली मार दी।

पुलिस ने 12 घंटे में सुलझा लिया दुर्ग डबल मर्डर केस की मिस्ट्री

लेकिन कोर्ट में जैन के बयान के बाद पुलिस के सामने नए सवाल खडे़ हो गए है। वैसे पुलिस ने मंगलवार के दिन ही मामले में उपयोग की गई देशी पिस्टल आरोपी तक पहुंचाने वाले आरोपी को दुर्ग से गिरफ्तार किया है। 

डबल मर्डर केस, आरोपी को पिस्टल बेचने वाला दुर्ग से गिरफ्तार

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News