News

भाजपा मुझे मारना चाहती है - अजीत जोगी

Last Modified - January 2, 2018, 7:33 pm

छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री एवं छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजीत जोगी मंगलवार को बेमेतरा के किरितपुर के दौरे पर रहे, जहाँ उन्होंने सतनामी समाज के गुरु अमर दास की समाधि पर पहुंच पुष्प अर्पण कर आशीर्वाद लिया। विशाल जनसभा को संबोधित करते भाजपा पर जमकर निशाना साधा। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजीत जोगी ने आज बेमेतरा जिले के ग्राम किरितपुर में विशाल जनसभा को संबोधित किया।

दुर्ग डबल मर्डर केस: आरोपी ने कहा मैने अपने मां-बाप को नहीं मारा, ये साजिश

वहीं अजीत जोगी ने किरितपुर में सतनामी समाज के गुरु अमरदास की समाधि पर माल्यार्पण कर आशीर्वाद लिया। किरतपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए जोगी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। वहीं दुर्ग और राजनांदगांव में हेलीकाप्टर की अक्षांश देशान्त के कारण लेंडिंग नही होने की बात पर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपाई मुझे मारना चाहता है। भाजपा के इशारे पर अक्षांश देशान्त की गलत जानकारी दी जाती है। गलत जानकारी के चलते मेरी मौत भी हो सकती थी।

डबल मर्डर केस, आरोपी को पिस्टल बेचने वाला दुर्ग से गिरफ्तार

वहीं भाजपा के लोग मेरी सभा को विफल बनाने के लिए कई तरह से प्रयास करते है। कभी लाइट बंद करा देते है तो कभी मेरी जनसभा से थोड़ी दूर ही जनसभा आयोजित की जाती है। भाजपा छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस से डर गई है।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News