News

जोगी डिनर स्कीम लांच, 11 हजार रूपए में अजीत जोगी के साथ खाइए खाना

Last Modified - January 2, 2018, 8:07 pm

रायपुर। इस समय राजनीतिक गलियारे में यही चर्चा है। बिलासपुर जोगी का गृह जिला है, लिहाजा उनसे जुड़ी कोई भी बात यहां चर्चा में आ ही जाती है। सोमवार को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने 11 हजार रुपए में अपने साथ डिनर करने की स्कीम घोषित कर दी। अब यहां के जोगी कांग्रेस के नेता इसे पैसे की व्यवस्था के साथ साथ लोगों से जनसंपर्क का अभियान भी बता रहे हैं।

भाजपा मुझे मारना चाहती है - अजीत जोगी

अजीत जोगी ने जब से अपनी पार्टी बनाई है, तभी से वे चर्चा में बने रहने के लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं। कभी खुद के चांदी के सिक्के जारी करना, कभी हैलिकाप्टर किराए पर लेना तो कभी प्रत्याशियों के नाम घोषित करना। इस बार जोगी ने जोगी डिनर स्कीम लांच कर दी है। स्कीम के मुताबिक अजीत जोगी के साथ डिनर करने के इच्छुक व्यक्ति को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के फंड में 11 हजार रुपए देेना होगा। इसके बाद वह पूर्व मुख्यमंत्री के साथ डिनर कर सकेगा। पार्टी के लिए फंड एकत्र करने के लिए यह तरीका आप मुखिया अरविंद केजरीवाल ने भी अपनाया था, लेकिन छत्तीसगढ़ में यह पहली बार है। जोगी जी ने तो आफर दे दिया अब उनकी पार्टी के लोग इसे अलग अलग तरीके से ले रहे हैं। वहीं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कुछ जिलाध्यक्ष इस बात से सहमे हुए हैं कि कहीं उन्हें जोगी डिनर के लिए लोगों को लाने का कोई टारगेट दे दिया गया तो...हालांकि अभी तक ऐसा कोई टारगेट जिलाध्यक्षों को मिला नहीं है। 

दुर्ग डबल मर्डर केस: आरोपी ने कहा मैने अपने मां-बाप को नहीं मारा, ये साजिश

वहीं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के कुछ नेताओं का कहना है कि ये डिनर पालिसी पूरे प्रदेश के लोगों से मिलने, उनकी समस्याएं जानने के लिए भी है, क्योंकि कई लोग जोगी जी से मिलना चाहते हैं, उन्हें अपनी बात बताना चाहते हैं लेकिन मिल नहीं पाते, ऐसे लोगों को हम जोगी जी तक पहुंचाना चाहते हैं उनसे मिलवाना चाहते हैं। अब जोगी के पार्टी वाले फिलहाल तो इस डिनर डिप्लोमेसी से कन्फ्यूज है, लेकिन वे जानते हैं कि उनके सुप्रीमो का आइडिया है तो कुछ ना कुछ तो लाभ होगा ही...दूसरे राजनीतिक दल फिलहाल इस मुद्दे पर खामोश है।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News