News

शादी के दिन दुल्हन बनी मां, पापा बने दुल्हे ने कहा - ये स्पेशल गिफ्ट है

Last Modified - January 3, 2018, 5:08 pm

ख़बर इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड की है, लेकिन है बड़ी दिलचस्प। ज़रा सोचिए, वर पक्ष और वधू पक्ष दोनों ओर के रिश्तेदार, मेहमान वेडिंग वेन्यू पर जुटे हों। वेडिंग से पहले कपल डांस चल रहा हो और डांस फ्लोर पर दुल्हा-दुल्हन एक-दूसरे की बांहों में बांहें डालकर स्टेप्स कर रहे हों, तभी कुछ ऐसा हो जाए तो फिर कैसा नज़ारा बन जाएगा? तो कुछ ऐसा ही हुआ दुल्हन कार्ल के साथ, जिन्हें डांस के दौरान अपने पैरों पर कुछ गिरता हुआ महसूस हुआ। अठारह साल की कार्ल के लिए ये अपनी तरह का पहला अनुभव था, जिसे उसने वहीं मौजूद अपनी मां को बताया। इसके बाद कार्ल को डांस फ्लोर से बाथरूम ले जाया गया, जहां से उसकी मां ने माजरा समझते हुए एंबुलेंस को बुलाया और फिर बेटी को अस्पताल ले गईं। कार्ल जब डांस फ्लोर से ले जाई जा रही थी, तो उसने सभी मेहमानों से डांस, खाना-पीना जारी रखने की रिक्वेस्ट की थी, इसलिए पार्टी चलती रही। इस दौरान दुल्हा यानी डैनी माउंटफोर्ड बड़े बेचैन रहे क्योंकि मन में ये चलता रहा कि कार्ल के साथ न जाने क्या होगा? आखिरकार करीब 6 घंटे बाद अस्पताल से खुशखबरी आई कि दुल्हन कार्ल मां और डैनी पापा बन गए हैं और ये सब हुआ ठीक उसी दिन, जिस दिन उनकी शादी हो रही थी। 

देखें तस्वीर- 

19 वर्षीय दुल्हे डैनी माउंटफोर्ड ने अपने फेसबुक पेज पर अपने साथ कार्ल और बेबी की तस्वीर पोस्ट की है। इसी पेज पर उन्होंने अपने साथ वेडिंग गाउन पहनी कार्ल की भी तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में ये जोड़ी बेहद खुश नज़र आ रही है, इस खुशी को डैनी ने शादी के मौके पर मिला स्पेशल गिफ्ट कहकर लोगों से साझा किया है।

देखें तस्वीर- 

डैनी की एक पोस्ट से पता चलता है कि कार्ल और उनका रिश्ता करीब ढाई साल पुराना है। 9 अगस्त 2017 की एक पोस्ट में डैनी ने लिखा है कि पिछले दो साल में साथ गुजारे लम्हों ने उनकी ज़िंदगी को यादगार बनाया है और वो काफी खुश हैं।

देखें तस्वीर- 

डैनी और कार्ल ने ये तय किया था कि बेबी के जन्म से पहले ही वो कानूनन शादी कर लेंगे। कार्ल की ड्यू डेट जनवरी में थी, इसलिए दोनों ने तय किया कि दिसंबर में शादी कर ली जाए। इसके बाद डेट फिक्स की गई 18 दिसंबर। शादी की तारीख तय होने के बाद सभी रिश्तेदारों, मेहमानों को निमंत्रण दे दिया गया, लेकिन शादी के दिन डांस करते वक्त जो हुआ, वो तो आप पहले पढ़ ही चुके हैं। चलते-चलते ये भी जान लें कि दोनों ने अपनी बच्ची का नाम रखा है जैस्मीन, जो अब दो हफ्ते की हो चुकी है और बिल्कुल स्वस्थ है।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News