IBC-24

वकील ने पुलिसवालों को सिखाया संविधान, वीडियो में देखिए कैसे की बोलती बंद

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 04 Jan 2018 04:21 PM, Updated On 04 Jan 2018 04:21 PM

अक्सर आपने पार्कों में बैठ लड़की-लड़कों को पुलिस द्वारा परेशान करते देखा होगा. आपने ऐसे कई वीडियो भी देखे होंगे जब पुलिस वाले पार्कों में बैठे लड़की लड़कों से उनका नंबर मांगकर उनसे पैसे वसूलते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियों खूब वायरल हो रहा है. मजे की बात ये है कि इस वीडियो में लड़के-लड़की की जगह पुलिस की क्लास लग रही है.

इस्लाम इतना कमज़ोर नहीं है कि सिर्फ गीता के उच्चारण से हमें नकार दे - आलिया

दरसअल ये वीडियो हरियाणा पुलिस का है. जिसमें कुछ पुलिसकर्मी पार्क में घूम रहे एक कपल से पूछताछ कर रहे हैं। तभी एक व्यक्ति उनसे भिड़ जाता है और इस पूछताछ का कारण बताने को कहता है। जो शख्स पुलिस से भिड़ रहा है उसका नाम प्रवीण मलिक है और वो दिल्ली हाई कोर्ट में वकील है। वीडियो में वह कपल की डिटेल्स नोट कर रहे पुलिसकर्मी दीपक से कहते हुए दिख रहे हैं, 'आप इनकी डिटेल्स क्यों नोट कर रहे हैं?  जिसपर पुलिसवाला शख्स कहता है कि वो इस कपल ( लड़के-लड़की) को वेरीफाई कर रहा है. जिसके बाद इस शख्स ने पुलिस को संविधान सिखाकर बोलती बंद कर दी

देखें वीडियो-

आपको बता दें कि ये वीडिय़ो खुद प्रवीण की आईडी से पोस्ट किया है जिसको अभी तक 2 लाख 27 हजार बार शेयर किया गया है. ज्यादा कर लोगों ने प्रवीण के इस कदम की जमकर तारीफ की और लोगों से अपने अधिकार जानने की अपील की है।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Advocate schools police person in the matter of constitution and rights

ibc-24