News

धर्मेंद्र ने पुरानी यादों को किया ताजा, पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ मनाया नया साल 

Last Modified - January 4, 2018, 5:59 pm

बॉलीवुड अभिनेता और हीमैन के नाम से मशहूर अपने जमाने के सुपरस्टार धर्मेंद्र की इन दिनों ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में वो अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर और दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 

Happy new year. Love love love to all

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बॉबी ने लिखा है Happy new year. Love love love to all. कहा जा रहा है कि धर्मेंद्र ने नया साल अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर और दोनों बेटों के साथ मनाया है।

 

आपको बता दें कि आमतौर पर अभिनेता धर्मेंद्र अपने पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ कम ही नजर आते हैं. हालांकि धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी के काफी करीब हैं। दोनों बेटों के हर कदम पर साथ रहते हैं. कुछ दिन पहले अभिनेता धर्मेंद्र ने सलमान खान से भी मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीर भी  बॉबी देओल ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. आपकों बता दें कि बॉबी देओल सलमान खान की आने वाली फिल्म रेस-3 में स्क्रीन शेयर करेंगे, काफी समय से बॉबी देओल बॉलीवुड से बाहर थे, खबरों के अनुसार रेस-3 में बॉबी देओल की एंट्री सलमान की वजह से ही हुई है. जिसको लेकर धर्मेंद्र ने सलमान का धन्यवाद किया. लंबे समय बाद देओल परिवार की साथ में ये तस्वीर काफी खूबसूरत है और लोगों को काफी पसंद भी आ रही है।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News