IBC-24

32 की हुई खूबसूरत डिंपल वाली दीपिका पादुकोण, फैंस ने दी बधाई

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 05 Jan 2018 11:57 AM, Updated On 05 Jan 2018 11:57 AM

मुंबई। आंखों में तेरी अज़ब सी अज़ब सी अदाएं हैं..ये गाना याद है आपको ? 2007 में दीपिका पादुकोण ने जब बॉलीवुड में शाहरुख खान के अपोज़िट ओम शांति ओम से कदम रखा था तो उन्हीं पर ये गाना फिल्माया गया था। दस साल गुजर गए, लेकिन दीपिका के प्रशंसक अभी भी उनकी खूबसूरत अदाओं के कद्रदान बने हुए हैं और लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही चली गई है।

ये भी पढ़ें- काला हिरण शिकार केस में जोधपुर कोर्ट में पेश हुए सलमान, कल भी बहस जारी

5 जनवरी 1986 को दीपिका पादुकोण का जन्म हुआ था और आज 5 जनवरी ही है तो बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण सुबह से ही सोशल मीडिया पर अपने नाम के हैशटैग #HappyBirthdayDeepikaPadukone के साथ टॉप ट्रेंड कर रही हैं। ट्वीटर पर उनकी तरह-तरह की तस्वीरें फैंस ने पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें 32वें जन्मदिन की बधाई दी गई है। 

ये भी पढ़ें- धर्मेंद्र ने पुरानी यादों को किया ताजा, पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ मनाया नया साल 

दीपिका के फैंस बड़ी संख्या में हैं और उन्होंने फैंस क्लब भी बना रखे हैं। इन फैंस क्लब की ओर से भी दीपिका के बर्थडे पर ट्वीट्स किए गए हैं।

सिंगापुर में दीपिका के फैंस क्लब की ओर से उनके जन्मदिन पर ट्वीट किया गया है कि पद्मावती का अब और ज्यादा इंतजार कर पाना मुश्किल है।

ये भी पढ़ें- भोपाल में स्पेशल-26 की तर्ज पर ठगी की वारदात,फर्जी लोकायुक्त SI गिरफ्तार

दीपिका की खूबसूरती में उनके गालों पर दोनों ओर पड़ने वाले गड्ढे यानी डिंपल की भी बड़ी भूमिका है, कुछ फैंस ने इसकी ओर भी खास ध्यान दिलाया है।

ये भी पढ़ें- आसमान में परिंदों के साथ उड़ान भरते इंसान का ऐसा वीडियो कभी देखा है? 

दीपिका के फैंस को इंतजार है उनकी आने वाली फिल्म पद्मावती का, जो लगातार विवादों में रही है और करणी सेना की ओर से उनकी नाक तक काट लिए जाने की धमकी तक दी गई थी। बाजीराव मस्तानी, हैप्पी न्यू इयर, चेन्नई एक्सप्रेस, पीकू, गोलियों की रासलीला..रामलीला, ये जवानी है दीवानी, देसी ब्वॉयज, आरक्षण, रेस टू और कॉकटेल जैसी फिल्मों के जरिये बॉक्स ऑफिस पर भी पसंदीदा एक्ट्रेस बन चुकी दीपिका बीच-बीच में अपने बोल्ड बयानों को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। रणबीर सिंह के साथ अपने रिश्तों को लेकर वो काफी गंभीर बताई जाती हैं और माना जा रहा है कि बहुत जल्दी दोनों अपने इस रिश्ते को नया नाम भी दे सकती हैं।

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Dimple Queen Deepika turns 32

ibc-24