रायपुर News

खिलाड़ियों से बोले सीएम रमन- अपना और जिले का नाम देश भर में रौशन करें

Last Modified - January 5, 2018, 1:11 pm

रायपुर, छत्तीसगढ़। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने  राजनांदगांव के अंतरराष्ट्रीय हॉकी परिसर में स्वीमिंग पूल और टेनिस कोर्ट का गुरुवार को लोकार्पण किया। इस दौराने सीएम ने संबोधित करते हुए खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी और कहा कि तीन करोड़ 15 लाख रुपए की राशि से स्वीमिंग पुल का निर्माण कराया गया है। साथ ही 39 लाख रुपए की लागत से टेनिस कोर्ट का शुभारंभ भी किया गया है। दिग्विजय स्टेडियम के रिनोवेशन का कार्य भी हो रहा है।

ये भी पढ़ें- रायपुर:आमापारा स्वीपर कॉलोनी में सड़क से लगे मंदिर हटाए जाएंगे

     

 

सीएम ने बता ये कि राजनांदगांव के खिलाडि़यों के लिए ये बड़ा अवसर है। टेनिस कोर्ट और स्वीमिंग पूल की सुविधा होने से अब स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स की पूरी सुविधा राजनांदगांव में उपलब्ध हो गई है। खिलाड़ी इसका लाभ उठाएं और अपना तथा जिले का नाम देश भर में रौशन करें।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में स्कूल और मंदिर के पास से हटाई जाएंगी मदिरालय

सीएम ने कहा कि हमारी सरकार खिलाडि़यों को हर संभव सुविधा मिले इसके लिए तत्पर है। राजनांदगांव में स्वीमिंग पूल और टेनिस कोर्ट देखा तो खुशी हुई। टेनिस जैसे खेलों की आधारिक संरचना तैयार होने से इस खेल में कैरियर बनाने के इच्छुक खिलाडि़यों को बड़ी सुविधा मिलेगी। 

ये भी पढ़ें- हाथों में हाथ लिए प्रेमी जोड़े ने लगाया मौत को गले..

बता दें कि जिस स्वीमिंग पुल को सीएन रमन ने हरी झंडी दिखाई है उसकी  जलभराव क्षमता 21 लाख लीटर है। इसका क्षेत्रफल 3690 वर्गमीटर है। इसमें ओजोनेशन एवं क्लोरिनेशन के लिए फिल्टर लगाया गया है।

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News