इंदौर News

इंदौर के स्टाइलिस्ट ट्रैफिक कॉप रंजीत सिंह का फैंस में बड़ा जलवा

Last Modified - January 5, 2018, 1:35 pm

इंदौररंजीत सिंह का नाम आपने न सुना हो, ऐसा शायद मुमकिन नहीं और अगर सुना हो तो ये भी निश्चित रूप से जानते होंगे कि उनके अनोखे अंदाज के कायल लोगों की संख्या बहुत बड़ी है। ट्रैफिक पुलिस में तैनात रंजीत सिंह जब इंदौर के व्यस्ततम ट्रैफिक सिग्नल पर मौजूद होते हैं तो उनकी मुस्तैदी देखते ही बनती है। ऐसा लगता है जैसे वे माइकल जैक्सन की तरह मूनवॉक डांस कर रहे हैं, लेकिन उनके इस स्टाइल के कारण ट्रैफिक कंट्रोल में किसी तरह की दिक्कत नहीं होती, बल्कि कहा जाता है कि उनकी मौजूदगी में ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन की घटनाएं नहीं होतीं। 

 

रंजीत सिंह की तुलना कुछ लोग दक्षिण भारतीय अभिनेता रजनीकांत से करते हैं तो कुछ माइकल जैक्सन से, लेकिन कुछ लोगों का ये भी मानना है कि उनका अंदाज सिर्फ उनका ही है। कई सम्मान उन्हें मिल चुके हैं और अमिताभ बच्चन तक उन्हें टीवी पर अपने रियलिटी शो में बुला चुके हैं, कई टीवी न्यूज़ चैनल पर वो आ चुके हैं। 

ये भी पढ़ें - मध्यप्रदेश में स्कूल और मंदिर के पास से हटाई जाएंगी मदिरालय

रंजीत सिंह सोशल मीडिया पर भी पॉपुलर हैं। ट्वीटर पर वे सिर्फ 16 लोगों को फॉलो करते हैं, लेकिन उनके फॉलोअर्स की संख्या है 2182 और खास बात ये है कि वे ट्वीट कम रीट्वीट ही ज्यादा करते हैं। फेसबुक की बात करें तो रंजीत सिंह के पेज पर फॉलोअर्स की संख्या 25 हजार से ज्यादा है। सोशल मीडिया पर भी वो ज्यादातर पोस्ट्स में लोगों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने की हिदायत देते नजर आते हैं और ये संदेश देते हैं कि दुर्घटना से देर भली, इसलिए सतर्क रहें, सलामत रहे।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News