News

इंदौर हादसे के पीड़ित परिवारों से मिले सीएम शिवराज, परिजनों ने जताई नाराजगी 

Created at - January 7, 2018, 1:54 pm
Modified at - January 7, 2018, 2:28 pm

इंदौर। शुक्रवार के दिन मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में घटी दुःखद दुर्घटना में मारे गए मासूम बच्चों के परिजनों के मिलने आज प्रदेश के मुख्यमंत्री ग्वालियार के इंदौर पहुंचे। जहां वे हादसे का शिकार हुई बालिका हरमीत कौर के घर पहुंचे जहां यह स्वाभाविक था कि मुख्यमंत्री के आते ही बालिका के परिजनों ने सूबे प्रमुख का विरोध किया साथ ही अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए स्कूल प्रबंधन और शहर में फैली यातायात अव्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

इंदौर डीपीएस स्कूल बस हादसे के आरोपी तय, तीन गिरफ्तार

परिजनों ने स्कूल पर आरोप लगया कि ये स्कूल सिर्फ व्यापार का अड्डा बन गया है और मोटी फीस वसूलने के बाद भी वहां के शिक्षक और प्रबंधन अपना कर्तव्य नहीं निभा रहा साथ ही उन्होंने स्कूल को बंद करने की मांग भी शिवराज के सामने रखी। परिजनों ने शहर में फैली यातायात आव्यवस्था पर भी मुख्यमंत्री को घेरा परिजनों ने मुख्या को बताया कि शहर के आॅटो चालक 10-10 बच्चों को आॅटो में बैठाकर स्कूल छोड़ते है, साथ शहर के व्यस्त मार्गों पर भी बसें तेज रफ्तार से चलाई जा रही है।

ग्वालियर में डीजीपी, आईजी वार्षिक सम्मेलन में पहुंचे नरेंद्र मोदी, शिवराज ने की अगवानी

मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को आश्वासन देते हुए आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं दूसरी ओर हादसे पर जारी जांच में पुलिस ने हादसे के आरोपियों के रूप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनपर गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। वहीं मुख्यमंत्री ने आरटीओ को आदेश देते हुए 3 महीने में 15 साल पुरानी बस स्कूल से हटायी जाएगी। इसी के साथ उन्होंने आरटीओ को निलंबित करने की बात भी कही। 

 

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News