News

अजीत जोगी के काफिले के पीछे फंसे मुख्यमंत्री रमन सिंह, लोगों ने ली चुटकी

Last Modified - January 8, 2018, 11:35 am

आगे-आगे सायरन बजाते हुए अजीत जोगी की पायलटिंग गाड़ी पीछे अजीत जोगी की गाड़ी, और फिर उसके पीछे मुख्यमंत्री रमन सिंह का पूरा काफिला। अजीत जोगी की गाड़ी के पीछे रमन सिंह के काफिले को फंसा देख लोगों की उत्सुकता काफी बढ़ गयी, काफी देर तक राजधानी की सड़कों पर ये नजारा दिखा गया। करीब 10 मिनट पर अजीत जोगी की गाड़ी से साइड मिलने के बाद रमन सिंह का काफिला आगे बढ़ सका।

नक्सलियों का शव लेकर आ रही टुकड़ी पर हमला, एक जवान सहित 2 महिलाएं घायल

दरअसल आज मुख्यमंत्री रमन सिंह आयुष विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे, ठीक उसी वक्त पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी भी कबीर नगर गुरुद्वारा में सिख समाज के कार्यक्रम से लौट रहे थे। कबीर नगर कार्यक्रम से निकलकर जैसे ही अजीत जोगी की गाड़ी साइंस कॉलेज के सामने से निकली तभी पीछे से सीएम रमन सिंह का काफिला आ गया। सिंगल रोड में बिना साइड दिये काफिला बढ़ाया नहीं जा सकता था, लिहाजा साईड ना मिलने तक गाड़ी पीछे-पीछे ही चलती रही।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा का रायपुर दौरा

साइंस कॉलेज के बगल से राजकुमार कॉलेज के बगल की सडक पर जोगी जी का काफिला मुडा तो प्रोटोकाल अधिकारियों ने जोगी जी के ओएसडी से निवेदन किया कि सीएम के काफिले को साईड दें, तब तक अजीत जोगी की गाड़ी लाखे नगर चैक पहुंच गई थी, उसके बाद एक बार फिर प्रोटोकाल अधिकारियों ने निवेदन किया तो फिर सीएम के काफिले को पुरानी बस्ती के पास आगे निकलने का मौका मिला। जोगी की गाड़ी के पीछे रमन के काफिले को देख लोगों ने भी खूब चुटकियां ली, तो वहीं कई लोग खड़े होकर इस नजारे को देखते रहे।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News