News

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हुए ट्विटर पर ब्लास्ट

Last Modified - January 8, 2018, 12:10 pm

सोशल मीडिया का गलत इस्तमाल होना आम बात हो गयी है जिसका मन आता है वो एक दूसरे शख्स के नाम से अकाउंट ओपन कर सकता है।और इस बात का पता तब चलता है जब उस अकॉउंट से कोई ऐसी बात लिखी जाती है जिससे बवाल हो। आमतौर पर सचिन तेंदुलकर को नाराज़ होते किसी ने नहीं देखा होगा अक्सर बेहद शांत रहने वाले सचिन इस बार बेहद खफा हैं. वजह है उनकी बेटी पर अब राजनीतिक हमले हो रहे हैं. इसलिए मास्टर ब्लास्टर ने भी इस बार सभी को ब्लास्ट कर दिया है.

 

ज्ञात हो की कुछ समय पहले से ये बात लगातार सामने आ रही थी कि सचिन की बेटी के नाम पर कई फर्जी अकाउंट बनाए गए हैं. उन अकाउंट में न सिर्फ नेताओं के बारे में उल्टी सीधी टिप्पणियां की जा रही थी बल्कि आपत्तिजनक कमेंट भी किए जा रहे थे. ट्विटर पर एक अकाउंट @SaraSachin_rt से महाराष्ट्र के कद्दावर नेता शरद पवार के ऊपर एक ट्वीट किया गया कि एनसीपी नेता शरद पवार महाराष्ट्र को लूट रहे हैं. इस ट्वीट से गुस्साई एनसीपी ने सचिन से सफाई देने को कहा, क्योंकि अकाउंट देखकर यही लग रहा था कि वो सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का अकाउंट है.

 

इस पर सचिन ने अपने परिवार का बचाव करते हुए कहा कि उनके बेटे अर्जुन और बेटी सारा का कोई भी ट्विटर अकाउंट नहीं है. उन्होंने ट्विटर से ऐसे अकाउंट तुरंत डिलीट करने को कहा जो कि फर्जी तरीके से उनके बेटे और बेटी के नाम पर बनाए गए हैं. उन्होंने ऐसे अकाउंट चलाने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की जो उनके परिवार के नाम पर फर्जी अकाउंट चला रहे हैं. सचिन की इस मांग पर ट्विटर तुरंत हरकत में आया और उसने ऐसे अकाउंट चिन्हित कर उनको डिलीट कर प्रतिबंधित करने की कार्रवाई शुरु कर दी है.

Trending News

Related News