News

भाजपा विधायक बोले-मैं हूं महागुंडा और डबल वाहियात

Last Modified - January 8, 2018, 1:53 pm

श्री माधोपुर, राजस्थान। राजनेताओं की जुबान फिसलने या बेकाबू होने की ख़बरें वैसे तो अब ख़ास नहीं बल्कि आम होती हैं, इसके बावजूद जो ख़बर हम आपको बताने जा रहे हैं, वो काफी दिलचस्प है। इस दिलचस्पी का कारण ये है कि यहां एक राजनेता किसी विरोधी को नहीं, बल्कि खुद के बारे में ही ये ऐलान कर रहे हैं कि वो डबल वाहियात हैं, महागुंडा हैं। यकीन नहीं हो रहा है न? तो फिर खुद ही सुन लीजिए..

पूरा माजरा बताने से पहले इनसे आपका परिचय करा दें, ये राजस्थान के श्री माधोपुर विधानसभा सीट से सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं और नाम है झाबर सिंह। प्राइवेट कॉलेजों के मालिकों का प्रदर्शन चल रहा था और झाबर सिंह इसी प्रदर्शन को शांत कराने पहुंचे थे, लेकिन खर्रा प्राइवेट कॉलेज के मालिक के साथ ऐसी गरमा-गरम बहस में उलझ गए कि खुद ही अशांत हो गए। 

ये भी पढ़ें- 4-स्कूली बच्चों की सुरक्षा पर सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों से जवाब मांगा

इसके बाद तो उनके साथ आए समर्थक झाबर सिंह को शांत कराने और गाड़ी में बैठाने की कोशिश करते रह गए, लेकिन विधायक ने पूरा भाषण झाड़ कर ही दम लिया। झाबर सिंह इतने गुस्से में आ गए कि उन्हें न तो इसका ख्याल रहा कि वो जो भी कह रहे हैं, वो कैमरे में कैद हो रहा है और न ही इसका ही ध्यान रहा कि वो बोल क्या रहे हैं?

ये भी पढ़ें- कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आज बहरीन में जिओपीआईओ को संबोधित करेंगे

 

झाबर सिंह ने कहा कि इंसानियत से बात कर रहा हूं तो तुम वाहियात हो जाते हो तो मैं डबल वाहियात हूं। अगर कोई गुंडागर्दी करता है तो मैं महागुंडा हूं। तालाब में कितनी गंदी मछलियां हैं इसका पता करना तालाब वाले की ड्यूटी है, मैं किसी की परवाह नहीं करता।

ये भी पढ़ें- मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हुए ट्विटर पर ब्लास्ट

झाबर सिंह इसके बाद गाड़ी में बैठकर मौके से निकल गए, लेकिन उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया, जिसके बाद वे ट्रोल होने लगे। कुछ यूजर्स ने उन्हें नसीहत दी है कि नेता खुद को देश का मालिक न समझ बैठें। यूजर्स में से कुछ ने कहा कि झाबर सिंह सही कह रहे हैं, ज्यादातर पार्टियों के अधिकतर नेता गुंडे ही हैं। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News