IBC-24

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा को फोन करने वाला पुलिस कस्टडी में 

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 08 Jan 2018 03:08 PM, Updated On 08 Jan 2018 03:08 PM

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को फोन पर परेशान करने वाले आरोपी युवक को मुंबई की एक अदालत ने 11 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। आरोपी पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर जिले का रहने वाला है, जिसे रविवार को गिरफ्तार किया गया था। रविवार को ही उसे स्थानीय अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसे ट्रांजिट रिमांड की इजाजत मिलने के बाद मुंबई लाया गया था। 

ये भी पढ़ें- इमरान खान ने तीसरी बार निकाह के साथ नए साल का किया आगाज !

पुलिस के मुताबिक आरोपी पूर्वी मिदनापुर के महीसादल पुलिस स्टेशन क्षेत्र का आरोपी देब कुमार मैती कुछ समय पहले मुंबई आया था और उसने यहीं किसी से पूर्व क्रिकेटर के घर का फोन नंबर हासिल कर लिया था। इसके बाद से वो अक्सर इस नंबर पर फोन करके पूर्व क्रिकेटर की बेटी को परेशान कर रहा था।

   

इस संबंध में क्रिकेटर के परिवार ने मुंबई पुलिस में मामला दर्ज कराया था। मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने इस पूरे मामले की तफ्तीश को गुप्त रखा और कहीं भी क्रिकेटर, उनकी बेटी का नाम सामने नहीं आने दिया। इसके साथ ही गिरफ्तारी तक आरोपी को भी तफ्तीश की भनक नहीं लगने दी।  

ये भी पढ़ें- मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हुए ट्विटर पर ब्लास्ट

इससे पहले, बंगाल पुलिस ने ये दावा कि गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान संबंधित व्यक्ति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बताया जाता है कि आरोपी ने अपने हाथ पर पूर्व क्रिकेटर की बेटी  के नाम का टैटू भी बनवा रखा है। दूसरी ओर, आरोपी मैती के पड़ोसियों का कहना है कि वो मानसिक समस्या से गुजर रहा है। 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : The caller of Sachin's daughter Sarah in the police custody

ibc-24