News

रेलवे बोर्ड चेयरमैन अश्वनी लोहाणी ने रायपुर स्टेशन को दिया डाक्टर की सौगात

Last Modified - January 8, 2018, 4:15 pm

छत्तीसगढ़ के नागरिकों के लिए एक अच्छी खबर है जो रेल से यात्रा करते हैं उन्हें सबसे बड़ी चिंता रहती है कि यात्रा के दौरान अचानक स्वास्थ खराब होने से आगे की यात्रा का क्या होगा  इसी को ध्यान में रखते हुए रेलवे बोर्ड के चेयरमैन अश्वनी लोहाणी ने आज इस बात के संकेत दिये हैं कि रायपुर रेलवे स्टेशन में डाक्टरों की तैनाती की जायेगी ताकि आपात स्थिति में यात्रियों को तत्काल सुविधा प्रदान की जा सके। 

ये भी पढ़े - डिनर विथ अजीत जोगी मिडिल क्लास से चर्चा होगी खास

उन्होंने आज रायपुर यात्रा के दौरान कहा कि  सभी स्टेशन पर डॉ तैनात करना तो फ़िलहाल संभव नहीं है लेकिन रायपुर में ये सुविधा जल्द प्रदान की जाएगी। अश्वनी लोहानी ने कहा रेलवे अपने यात्रियों को सहुलियत और सुरक्षा देने के लिए लिहाज से लगातार कोशिशें कर रहा है।

ये भी पढ़े - कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आज बहरीन में जिओपीआईओ को संबोधित करेंगे

वहीं तत्काल टिकट में लगातार गड़बड़ी की आ रही शिकायतों पर लोहाणी ने कहा कि रेलवे की टेक्निकल टीम इस पर लगातार नजर रखे हुए हैं, जहां भी ऐसी गड़बड़ी होती है, तो उस पर तत्काल  कार्रवाई की जाएगी।रेलवे चेयरमैन की रायपुर यात्रा को धयान में रखते हुए पिछले कुछ दिनों से स्टेशन की व्यवस्था  चका चक हो गयी थी। कल दोपहर तक स्टेशन में ऐसा माहौल बन गया था की रोज यात्रा करने वाले यात्री देखते ही भांप गए थे कि कोई बड़े अधिकारी का आगमन होने वाला है। आपको बता दें कि रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने आज राजधानी के रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिये। हालांकि चेयरमैन के आने की सूचना पहले से ही थी..लिहाजा रेलवे स्टेशन में साफ सफाई बिल्कुल दुुरुस्त था।

Trending News

Related News