रायपुर News

छत्तीसगढ़ में विकास कुपोषित- भूपेश बघेल

Created at - January 9, 2018, 1:46 pm
Modified at - January 9, 2018, 1:58 pm

 रायपुर- आज रायपुर प्रेस  क्लब में पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान छत्तीसगढ़ सरकार के कई वादों को खोखला बताया। उन्होंने कहा कि जो आंकड़े दिखाए जा रहे हैं वो सिर्फ कागजी है बल्कि वास्तविकता इसके ठीक विपरीत है आज छत्तीसगढ़ शिक्षा, स्वास्थ्य और कई मामलों में देश में सबसे नीचे के पायदान पर है।आज छत्तीसगढ़ की स्थिति ये है कि गरीब और गरीब होते जा रहे हैं, और अमीर दिन दुगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहे हैं।

ये भी पढ़े -- माना बाल संप्रेक्षण गृह में दो गुटों के बीच खुनी मंजर

इसकी खास वजह ये है कि सरकार के पास विजन की कमी हैं.जितना भी कार्य होना था वो पूरा कमीशन खोरो के चलते पूरा ही नहीं हो पा रहा है। आज सरकार  भ्रष्टाचारीयो के  संरक्षक के रूप में काम कर रही है। साथ ही भूपेश बघेल ने आने वाले चुनाव में ईवीएम मशीन से चुनाव न कराने पर जोर दिया उनका कहना था कि टेक्नोलॉजी इतनी बढ़ गयी है कि कोई भी हैक कर सकता है। गुजरात चुनाव के बाद अब ईवीएम  में भरोसा नहीं रहा। गुजरात में विकास पागल हुआ तो छत्तीसगढ़ में विकास कुपोषित हो गया है.जिसे कांग्रेस के शासन में ही ठीक किया जा सकता है। मुझे पूरा भरोसा है कि 2018 में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी।हम सब कांग्रेसी एक होकर चुनाव लड़ेंगे।

ये भी पढ़े -- कलेक्टर ओपी चौधरी ने सुबह से ली एक दिन के कलेक्टर की क्लास

इसी के साथ कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष चरण दास महंत ने कहा है कि पार्टी से विभीषण जा चुका है अब कांग्रेस की जीत तय है।महंत ने माना कि पार्टी ने जातिगत नाराज लोगों को साधाने केे लिए सभी वर्गो को नेेेतृत्व में शामिल किया गया है। मीडिया से बात करते हुए महंत ने कहा कि, पार्टी में गुटबाजी और एकता की कमी थी.उन्होंने कहा कि कार्यकारी अध्यक्ष बनाने से पार्टी और मजबूत होगी, पार्टी में प्रतिनिधित्व बढ़ाने के लिए SC-ST से कार्यकारी अध्यक्ष बनाये गये हैं। जो अध्यक्ष को काम में मदद करेंगे, महंत ने कहा कि मिलबांट कर काम होगा।

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News