News

2018 लेकर आया नए कलाकारों की सौगात

Created at - January 9, 2018, 3:18 pm
Modified at - January 9, 2018, 3:18 pm

बॉलीवुड हर  साल कुछ नए चेहरों के साथ नए साल का स्वागत करता है। 2018 में भी कई नए चेहरे बॉलीवुड में अपनी शुरुवात करने के लिए तैयार है। आइये नज़र डालते है कुछ ऐसे ही नए कलाकारों पर जो इस साल बॉलीवुड में अपने कदम रखेंगे।

 

आयुष शर्मा

सलमान खान के घर के दामाद यानी अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा बॉलीवुड में अपनी पारी खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आयुष शर्मा को सलमान स्वयं लांच कर रहे है जो "लवरात्री" नामक लव स्टोरी में नज़र आएंगे। फ़िल्म के निर्देशक अभिराज मिनावाला और लेखक नरेन भट्ट के साथ आयुष हाल ही में फ़िल्म की रैकी के लिए गुजरात गए थे। आयुष ने फ़िल्म की तैयारी करना शुरू कर दी है तो वही फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री की तलाश अभी जारी है।

 

ईशान खट्टर

अभिनेता शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान इस साल दो फिल्मों में नज़र आएंगे। कतिथ तौर पर, ईशान ईरानियन फ़िल्म निर्माता मजीद मजीदी की फ़िल्म "बियॉन्ड द क्लाउड्स" के साथ फिल्मी दुनिया मे कदम रख रहे है। लेकिन उनकी दूसरी फिल्म "धड़क" ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है जहाँ ईशान,जान्हवी कपूर के साथ दिखाई देंगे। बोस्फोरोस इंटरनेशनल फ़िल्म महोत्सव (टर्की) में "बियॉन्ड द क्लाउड्स" के लिए ईशान सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार अपने नाम कर चुके है। ईशान अपने भाई शाहिद कपूर की तरह उत्तम डांसर भी है।

 

 

करण देओल

देओल खानदान की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में अपने कदम जमाने के लिए तैयार है। सनी देओल के बेटे करण अपने पिता के नेतृत्व में फ़िल्म "पल पल दिल के पास" के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुवात करेंगे। इस फ़िल्म का निर्देशन स्वयं सनी कर रहे है। फ़िल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है और इस साल यह फ़िल्म बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

 

सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फ़िल्म "केदारनाथ" में नज़र आएगी जो दिसंबर में रिलीज होने के लिए तैयार है। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में सारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत के साथ दिखाई देंगी। अभी से सारा अली खान ने मीडिया के बीच अपनी जगह बना ली है जहाँ युवा कलाकार को अक्सर जिम से आते जाते देखा जाता है।

जान्हवी कपूर

फ़िल्म की घोषणा से पहले ही जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया जहाँ हर कोई जान्हवी के स्टाइल का मुरीद था। और ये ही वजह कि जान्हवी को एक युवा फैशन दिवा के रूप में देखा जाता है। दिग्गज अभिनेत्री और निर्माता बोनी कपूर की बेटी जान्हवी, बॉलीवुड के निर्माता करण जौहर की फ़िल्म "धड़क" से फ़िल्म उद्योग में अपने कदम रखेंगी। यह फ़िल्म प्रसिद्ध और सुपर हिट मराठी फिल्म "सैराट" का रूपांतर है जिसमे ईशान खट्टर भी नज़र आएंगे।

 

करण कपाड़िया

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कॉस्ट्यूम डिजाइनर और स्वर्गवासी अभिनेत्री सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया इस साल बॉलीवुड में अपनी शुरुवात करेंगे। युवा कलाकार का पालनपोषण उनकी आंटी डिंपल कपाड़िया द्वारा किया गया है। हाल ही अभिनेता ने अपना कई किलो वजन कम किया है और अपनी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म के लिए एक लुक धारण किया है। करण की यह फ़िल्म बेहज़ाद खम्बाटा द्वारा निर्देशित होगी। युवा कलाकार ने जेफ़ गोल्डबर्ग के एक्टिंग स्कूल से अभिनय की शिक्षा ग्रहण की है।

 

रोहन मेहरा

संजय लीला भंसाली को फ़िल्मो में असिस्ट करने के बाद और फोटोग्राफी में हाथ आजमाने के बाद, विनोद मेहरा के बेटे अब निखिल आडवाणी की फ़िल्म "बाज़ार" से बॉलीवुड में अपनी शुरुवात करेंगे। गौरव चावला द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में करण अभिनेत्री राधिका आप्टे के साथ नज़र आएंगे।

 

अदनान सामी

अदनान सामी एक अफ़ग़ान संगीतकार की भूमिका निभाएंगी। संगीत और रोमांस की इस कहानी को राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा निर्देशित किया जाएगा।

 

अभिमन्यु दासानी और राधिका मदन

वसन बला की फ़िल्म "मर्द को दर्द नही होता" में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु नज़र आएंगे। इस मज़ेदार एक्शन कॉमेडी फ़िल्म से टीवी कलाकार राधिका मदन भी बॉलीवुड में अपने कदम रखने के लिए तैयार है।

 

अनमोल ठकेरिया

अभिनेत्री पूनम ढिल्लन और फ़िल्म निर्णता अशोक ठकेरिया के 25 साल के बेटे अनमोल जल्द ही संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म "ट्यूसडेस और फ्राइडेस" से अपनी शुरुवात करेंगे। अनमोल ने लंदन अपनी शिक्षा ग्रहण की है और शामक दावर के स्कूल से डांस सीखा है। अनमोल, हर्ष वर्धन कपूर के अच्छे मित्र है और दोनो अक्सर साथ मे ही जिम जाते है।

 

दुलकुर सलमान

मलयालम सुपरस्टार ममोट्टी के बेटे दुलकुर सलमान, साउथ की फिल्में ओके कंमानी, बंगलोर डेज और उस्ताद होटल में अपना अभिनय दिखाने के बाद अब हिंदी फिल्मों में हाथ आजमाने के लिए तैयार है जिसमे दुलकुर अभिनेता इरफान खान के साथ नज़र आएंगे।

IBC24 WEB TEAM

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News