News

अजीत जोगी की पार्टी से चुनाव नहीं लड़ेंगी रेणु जोगी, उपनेता प्रतिपक्ष पर ये बोली

Last Modified - January 9, 2018, 3:59 pm

वेब डेस्क। छत्तीसगढ़ विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष के पद से हटाये जाने के बाद पहली बार कोटा विधायक रेणु जोगी मीडिया से मुखातिब हुई और आज यहां गौरेला में मीडिया से बात करते हुये रेणु जोगी ने कहा कि नवनियुक्त कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रदेश के स्थानीय नेताओं की सलाह पर बहुत सोच समझकर यह निर्णय लिया है। इस बदलाव में सभी वर्ग को संतुष्ट करने का प्रयास किया गया है और मै सोचती हूं कि आने वाले चुनाव में इससे कांगे्रस पार्टी को फायदा मिलेगा।

कहीं बस्तर जैसे न हो जाए बलरामपुर के हाल

वहीं उन्होने तीन तीन अध्यक्ष बनाये जाने पर कहा कि यह राहुल गांधी पार्टी अध्यक्ष का एकाधिकार है कि किस किसको अध्यक्ष बनाये और क्या जवाबदारी दें। मुझे पहले उपनेता का सम्मान मिला था और यदि किन्ही कारणवश मुझे हटाया गया है तो मै इसका सम्मान करती हूं और उम्मीद करती हूं कि इस बदलाव से पार्टी आगामी चुनाव में सरकार बनायेगी और इस बदलाव से जीत का मार्ग प्रशस्त होगा।

अजीत जोगी के काफिले के पीछे फंसे मुख्यमंत्री रमन सिंह, लोगों ने ली चुटकी

वहीं अजीत जोगी के उस बयान पर जिसमे उन्होने दावा किया था कि 2018 के चुनाव में रेणु जोगी हमारी पार्टी से लड़ेंगी इसके जवाब में रेणु जोगी ने कहा कि मै कांग्रेस पार्टी के टिकट पर ही विधायक चुनी गयी और वर्तमान में भी मै कांग्रेस में ही हूं और अभी भी मेरी निष्ठा कांग्रेस पार्टी के साथ है और भविष्य में भी रहेगी।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News