News

डिनर विथ जोगी मेहमानों का आगमन शुरू

Created at - January 9, 2018, 7:18 pm
Modified at - January 9, 2018, 7:18 pm

मेट्रो सिटी की तर्ज पर आज छत्तीसगढ़ में होने वाले डिनर विथ जोगी की खास चर्चा है। राजनीतिक गलियारे में इस डिनर की गहमा गहमी जोरो पर है.कुछ अटकले भी लग रही है की इस डिनर में जोगी जी कुछ खास घोषणा भी कर सकते हैं। इस खास डिनर का अरेजमेंट पांच सितारा होटल जेडब्ल्यू मैरियट में किया गया है।डिनर विथ जोगी में मेहमानों का आना शुरू हो गया है। अपने तय समय के अनुसार अजीत जोगी अपने दल बल के साथ गुलाबी कुर्ता ब्लैक कोटी और उस पर पार्टी का गमछा लगाए मेहमानों से मुखातिब हुए हैं जाहिर सी बात है सभी के लिए ये भी उत्सुकता का विषय है कि आखिर आज के खाने का मैनु क्या होगा तो चलिए हम आपको ले चलते हैं मेरियट के किचन की ओर और बताते हैं कि आज के खाने में क्या है खास। 

ये भी पढ़े - डिनर विथ अजीत जोगी मिडिल क्लास से चर्चा होगी खास

डिनर विथ जोगी पुर्णःत कॉफी विथ करण की तर्ज पर होगा सभी गेस्ट आज शाम 7 बजे से होटल जेडब्ल्यू मैरियट में प्रवेश करेंगे। उन्हें इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहले ही आमंत्रण  पत्र दे दिया गया है।आमंत्रित गेस्ट के लिए खाने की खास व्यवस्था की गयी है जिनमे वेज और नान वेज की अलग से व्यवस्था है। एक टेबल में 5 गेस्ट बैठेंगे जिनके साथ अजीत जोगी आ कर प्रत्येक से 5 से 6 मिनट चर्चा करेंगे। 

ये भी पढ़े - छत्तीसगढ़ में सिर्फ बीजेपी और जोगी कांग्रेस के बीच मुकाबला-अजीत जोगी

डिनर विथ जोगी में वेज में जहां पनीर की सब्ज़ी, शाही पुलाव, दाल मखानी ख़ास होगी, वही नॉनवेज़ में फिश फ़ाय ,बटर चिकन पंजाबी चिकन तड़का का ज़ायका मिलेगा।सुप्रीमो अजीत जोगी की डिमांड पर छत्तीसगढ़ के व्यंजनों को खास जगह दी गयी है जिनमे  फरा, चीला,के साथ- साथ डुबकी कढ़ी का भी मजा ले सकते हैं।आज आयोजित होने वाली डिनर पार्टी में समाज के सभी वर्ग के लोग उपस्थित होंगे जिनमे वकील,डाक्टर,लेखक बिजनेसमैन ,सोशल वर्कर ,राजनितिक व्यक्ति के साथ साथ किसान और यूथ के आने की भी सम्भावना है। 

चुनावी फंड जुटाने जोगी कांग्रेस ने ‘डिनर विथ अजीत जोगी कार्यक्रम तय किया है। इसके लिए 11000 हजार रुपये बतौर चंदा दिया है।अब तक लगभग 1300 लोगो का रजिस्ट्रेशन हो चूका है जिनमे पहली डिनर पार्टी आज शाम को रखी गयी है। जिसमे आज  100 मेहमान जुटेंगे। गौरतलब है कि यह आयोजन केवल राजधानी तक सीमित नहीं रहेगा। इसे प्रदेश के अलग-अलग जिला मुख्यालयों में भी आयोजित किया जाएगा। ये डिनर सप्ताह में एक दिन रायपुर में होगा। जबकि बाकी शहरों के लिए कार्यक्रम अलग से तय किये जाएंगे। 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News