News

बिना मैच खेले T-20 के लिए सेलेक्ट हुआ बाहुबली सांसद पप्पू यादव का बेटा

Last Modified - January 9, 2018, 7:15 pm

राजनीति और क्रिकेट संभावनाओं का खेल है ये तो आपने सुना ही होगा. लेकिन अब ये संभावनाएं सिर्फ खेल ही नहीं बल्कि खेल के लिए खिलाड़ियों के चयन प्रक्रिया में भी लागू हो रही हैं. अब आप पूछेंगे कि ऐसे संभव है क्या? तो आपको बता दें बिहार के बाहुबली सांसद पप्पू यादव के बेटे सार्थक रंजन का दिल्ली की टी-20 टीम में सेलेक्शन हो गया है. हैरान करने वाली बात ये है कि रंजन ने मौजूदा सत्र में एक भी मैच नहीं खेला. यही ही नहीं,  अंडर 23 में शीर्ष स्कोरर रहे हितेन दलाल को रिज़र्व खिलाड़ियों में जगह दी गई है।  आपकों बता दें कि पप्पू यादव बिहार के मधेपुरा से सांसद हैं और पत्नी रंजीत रंजन पूर्णियां से सांसद हैं.

आज रात को “ओल्ड मंक” खोलने से पहले  पद्मश्री  कपिल मोहन को दें श्रद्धांजलि

खबरों के अनुसार तीन सदस्यीय चयन समिति में अतुल वासन, हरि गिडवानी और रॉबिन सिंह ने बेहतरीन खिलाड़ियों के प्रदर्शन को अनदेखा कर नेता के बेटे का चुनाव किया है. समित पर भेदभाव का आरोप भी लगा जिस कारण चारों ओर उनकी कड़ी आलोचना हो रही है। 

जेल में लालू यादव को चहेतों ने पहुंचाया चूड़ा, गुड़ और गर्म कपड़ा

चयनकर्ताओं द्वारा किए गए इस प्रक्रिया कम से कम ये बात तो साफ होती है कि ये चयन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर तो नहीं किया गया है. अगर ऐसा होता तो ट्रॉफ़ी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले सीके नायडू और सीरीज़ में एक शतक और तीन अर्धशतक की मदद से 91.58 की औसत कुल 468 रन बनाने वाले हितेन दलाल को दरकिनार नहीं किया जाता.

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Trending News

Related News