News

बजट पर अपनी बात रखेंगे अब चाय फीकी होगी या मीठी ये मुख्यमंत्री पर निर्भर-टीएस सिंहदेव

Last Modified - January 10, 2018, 12:07 pm

रायपुर- कल जैसे ही विधानसभा में बजट सत्र की अधिसूचना जारी हुई है दोनों पार्टी अपने अपने तरीके से बजट सत्र की तैयारी में लग गए हैं . हर बार की परंपरा अनुसार  सरकार विपक्षी विधायकों से भी बजट को लेकर प्रस्ताव मांगती है और फिर जरूरत और फंड के हिसाब से बजट में उन मांगों का प्रावधान किया जाता है। इसी सबंध में आज आज मुख्यमंत्री रमन सिंह विपक्षी विधायकों से चर्चा कर रहे हैं। इस चर्चा में  नेता प्रतिपक्ष के टीएस सिंहदेव के साथ कांग्रेस के अधिकांश विधायक बजट पूर्व चर्चा में शामिल हो रहे। 

ये भी पढ़े -हिन्दी को मिलने लगी विश्व स्तर पर पहचान और प्रतिष्ठा: डॉ. रमन सिंह

 

 इस बारे में जब टीएस सिंहदेव  से बात की गयी तो उनका कहना था इसबार सरगुजा संभाग से 6 विधायक चर्चा में शामिल हो रहे हैं जिसमे सरगुजा में हमारी मांग मेडिकल कालेजों में संसाधन के साथ-साथ महिला पॉलिटेक्निक और इंजीनियरिंग कालेज की है, हम अपनी बात रखेंगे अब मुख्यमंत्री फीकी चाय पिलाकर भेज देते हैं,मीठी ये आगे की चर्चा पर निर्भर करता है।

ये भी पढ़े - डिनर विथ जोगी मेहमानों का आगमन शुरू

आपको बता दें कि सरकार का ये आखिरी बजट है, लिहाजा कई विधायक अपनी जरूरतों को सरकार के सामने रखना चाह रहे हैं.ताकि विकास के आधार पर क्षेत्र में विधायक की स्थिति मजबूत हो सके।अब देखना ये है की इस बजट सत्र में सिर्फ भाजपा के गढ़ो की ओर ध्यान दिया जाता है या फिर जनता की जरुरत को महत्व दिया जायेगा। आज कांग्रेसी विधायकों के साथ बैठने से पहले मुख्यमंत्री रमन सिंह बीजेपी विधायकों के साथ भी बैठक कर उनके बजट को लेकर चर्चा कर चुके हैं।

 

Trending News

Related News