IBC-24

ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फैंस ने दिया मस्ट वाच वीडियो का तोहफा

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 10 Jan 2018 04:34 PM, Updated On 10 Jan 2018 04:34 PM

अभिनेता ऋतिक रोशन को आज उनकी एक्स वाइफ सुजैन ने सबसे पहला विश किया। आज अपना 44 वा जन्मदिन मना रहे ऋतिक रोशन हमेशा दर्शकों के दिलों में राज करते हैं। आज उनके जन्मदिन पर उनके  प्रशंसकों ने ट्विटर पर एक विशेष वीडियो साझा कर अभिनेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

ऋतिक रोशन के जन्मदिन का जश्न मानते हुए एक प्रशंसक का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे अभिनेता की उपलब्धियों को ख़ूबसूरती से उजागर किया गया है।यह वीडियो अपने ही अंदाज़ में खूबसरती से बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता का जन्मदिन मना रहा है। आंखे खोल देने वाला इस वीडियो में बताया गया कि आखिर क्यों अभिनेता को उम्मीद से ज़्यादा प्यार मिलना चाहिए जिसके वो हकदार है.

 

ऋतिक इकलौते ऐसे अभिनेता है जिसने सफलतापूर्वक बॉलीवुड के शहंशाह  अमिताभ बच्चन का किरदार दोहराने की कोशिश की और इसमे कोई दो राय नही की विजय दीनानाथ चौहान की भूमिका के लिए ऋतिक को ढेर सारे प्यार और प्रशंसा से नवाज़ा गया था.

इस वीडियो से यह साफ हो गया है कि आखिर क्यों ऋतिक एकलौते ऐसे अभिनेता है जो मेगास्टार खान के बीच बॉलीवुड में अपनी एक जगह बनाने में सफल रहे है।2011 से ले कर 2017 तक ऋतिक रोशन के लिए बॉक्स ऑफिस पर सफलता से भरपूर सफर रहा है। उनकी 6 फिल्में औसतन 111.17 करोड़ रुपये में बॉक्स आफिस पर एकत्र 667.03 करोड़ कमाने में सफल रही।अपने लुक और डांसिंग से हर किसी को दीवाना बनाने वाले ऋतिक ने अपने दमदार अभिनय से भी हर किसी का दिल जीत लिया है और ये ही वजह की आज वो बॉलीवुड के चहिते अभिनेता में से एक है।

विभिन्न भूमिकाओं से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले ऋतिक यक़ीनन बेहतरीन कलाकरों में से एक है। कोई मिल गया है में एक मानसिक रूप से चुनौतीपूर्ण व्यक्ति की भूमिका निभाने से ले कर लक्ष्य में एक सेना कर्मी की भूमिका फिर धूम 2 में सबसे स्मार्ट चोर का किरदार उसके बाद गुज़ारिश में विकलांग व्यक्ति और फिर काबिल में एक नेत्रहीन व्यक्ति की भूमिका निभाने तक ऋतिक ने हर बार अपने विभिन्न किरदार से अपनी काबिलियत को साबित किया है।बॉलीवुड के सबसे पहले सुपरहीरो क्रिश को ऋतिक रोशन के बिना कल्पना करना नामुमकिन बात है। आपको बता दें कि ऋतिक बहुत जल्द पहली बार एक बायोपिक में नज़र आने वाले है। फ़िल्म सुपर 30 में ऋतिक गणित विशेषज्ञ आनंद कुमार के जीवन को बड़े पर्दे पर पेश करने के लिए तैयार है। ऋतिक रोशन के फैंस ने उनके लिए एक मस्ट वाच वीडियो के जरिये मनाया सुपरस्टार का जन्मदिन अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर, प्रशंसकों ने ऋतिक रोशन पर प्रशंसा की बौछार कर दी है।भारत के इस  सुपरस्टार को हमारी तरफ से जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं।

IBC24 WEB TEAM

Web Title : Fans gave the gift of Must Watch Video on Hrithik Roshan's birthday

ibc-24