News

ये परी तो डराने वाली है, अनुष्का की आंखों में कैसे उतरा खून, देखें वीडियो

Created at - January 10, 2018, 5:52 pm
Modified at - January 10, 2018, 5:52 pm

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भले ही शादी इटली में और रिसेप्शन दिल्ली और मुंबई में की, लेकिन होली अपने फैंस के साथ मनाएंगी और वो भी अलग अंदाज में। 

जी हां, अनुष्का की फिल्म परी की रिलीज की तारीख का ऐलान हो गया है और ये 2 मार्च को स्क्रीन्स पर होगी। अब नाम तो इस फिल्म का परी है, लेकिन ये परी डराने वाली दिख रही है, कम से कम इसका पोस्टर और मोशन पिक्चर तो निश्चित रूप से डरा रहा है। यकीन न हो तो आप भी देखिए...

अनुष्का ने इस वीडियो का टाइटल लिखा है स्वीट ड्रीम्स लेकिन जिस तरह से उनकी आंखों में खून तैर रहा है, उसे देखकर तो किसी की भी नींद उड़ सकती है। अनुष्का की आंखें कैमरे की क्लोज़ अप में हैं, लेकिन आंखों और चेहरे के भाव बता रहे हैं कि वो कहीं शून्य में देख रही हैं। वीडियो के अंत में आंखें बिल्कुल लाल नज़र आती हैं, जो किसी खौफनाक अंजाम का संकेत देती हैं।

ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर फैंस ने दिया मस्ट वाच वीडियो का तोहफा

परी अनुष्का शर्मा के प्रॉडक्शन में ही बन रही है, जो एनएच 10 और फिल्लौरी जैसी फिल्में बना चुकी है। इन तीनों ही फिल्मों में मुख्य भूमिका अनुष्का ने ही निभाई थी। जैसा कि फिल्म के टाइटल से साफ है, ये फिल्म भी अनुष्का पर ही केंद्रित है। अब परी की आंखें गुस्से में क्यों लाल हैं और उसकी कहानी क्या है, इसका अंदाजा तो ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही लग पाएगा, लेकिन पोस्टर से इतना तो कह ही सकते हैं कि ये परी डराने वाली है।

वेब डेस्क, IBC24


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

Related News