News

कालकांदी की स्क्रीनिंग में लगा स्टारों का जमावड़ा

Last Modified - January 10, 2018, 8:14 pm

12 जनवरी को रिलीज हो रही  सैफ अली खान की फिल्म कालकांडी  की आज मंबई में सैफ अली खान ने खास स्क्रीनिंग रखी जिसमे बहुत से फ़िल्मी सितारे नज़र आये। इस मौके पर सैफ के साथ उनकी पत्नी करीना कपूर खान भी दिखीं। इस स्क्रीनिंग में सैफ की बहन सोहा अली खान और उनके हसबैंड कुणाल केमू भी दिखें। 

 

इस दौरान करीना ने ग्रे टी के साथ मैचिंग ट्राउजर पहना, वहीं सोहा अली खान ब्लेक ड्रैस में दिखी। वहीं सैफ अली खान ब्लेक टी-शर्ट के साथ ब्लू ट्राउजर में नजर आएं। इसके साथ ही 'आशिकी 2' एक्टर आदित्य रॉय कपूर और इमरान खान भी दिखाई दिए। दोनों ने कैमरे के सामने पोज दिए और काफी कूल लग रहे थे। आदित्य ने जहां इस इवेंट के लिए काली टी शर्ट और जींस के साथ डेनिम जैकेट कैरी किया तो वहीं इमरान डेनिम जींस के साथ ग्रे टीशर्ट में पहुंचे।

 

इस मौके पर 'जन्नत' एक्ट्रेस सोनल चौहान और अमायरा दस्तूर भी दिखाई दीं। ये फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी जिसमें सैफ के अलावा दीपक डोबरियाल, कुणाल रॉय कपूर , अक्षय ओबरॉय और शोभिता मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म की कहानी सैफ अली खान के इर्द गिर्द घूमती है। इसमें वो कैंसर से पीड़ित है और इस बात का पता चलने के बाद वो क्या क्या करते हैं दर्शाया गया है। 

 इस इवेंट पर बाकी सेलेब्स भी शामिल हुए, जिन्होंने एक से बढ़कर एक स्टाइलिश अंदाज से इवेंट में अपनी खास जगह बनाई।इसके अलावा श्रुति हसन अपनी बहन अक्षरा हसन के साथ भी स्क्रीनिंग में पहुंची दोनों ने वेस्टर्न ड्रेस पहनी हुई थी। श्रुति ने शॉर्ट जमसूट पहना हुआ था तो वहीं अक्षरा शॉर्ट्स के साथ टॉप में स्पॉट हुई। हालांकि उनका हेयर स्टाइल काफी अलग था। 

 

Trending News

Related News