News

अस्पताल में ब्लास्ट, जिम्मेदार बोले छोटी बात !

Last Modified - January 10, 2018, 10:00 pm

सतना। प्रदेश के बड़े अस्पतालों में शुमार 400 बेड वाले जिला अस्पताल में लापरवाही चरम पर है, अस्पताल प्रबंधन की घोर लापरवाही से आज गंभीर मरीजों से भरे वार्ड नंबर 7 में ऑक्सीजन सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया, धमाका इतना जबरदस्त था कि मरीज वार्ड के बाहर आ गए, धमाके में वार्ड की नर्स घायल हो गई, घटना का दिलचस्प पहलू यह रहा कि जिस गंभीर मरीज को ऑक्सीजन सिलेंडर लगा था ब्लास्ट के बाद अपने पैरों से चलते हुए अस्पताल से भाग गया।

जब भारतीय जूनियर हाॅकी टीम की गोलकीपर ने शिवराज मामा से मांगा "शौचालय"

दरअसल वार्ड नंबर 7 में गंभीर मरीज को लाया गया था ऑक्सीजन लगाने के लिए नर्स ने जैसे ही सिलेंडर की नॉक खोली ब्लास्ट हो गया, धमाके में सिलेंडर घड़ी के कांच के टुकड़ा नर्स के आंख के नीचे लगा जिससे वह घायल हो गई, मरहम पट्टी के बाद नर्स तो ठीक हो गई लेकिन गंभीर मरीज लापता ही रहा, अस्पताल प्रबंधन की घोर लापरवाही के बाद पूरे जिला अस्पताल में हंगामा जैसा माहौल हो गया, चश्मदीद और घायल नर्स पूरा घटनाक्रम बता रही है।

लालकृष्ण आडवाणी अब भाजपा में खास तो क्या आम भी नहीं रहे - यशवंत सिन्हा

वही अस्पताल के जिम्मेदार ऑक्सीजन सिलेंडर में कभी-कभी ऐसा हो जाने की बात कह रहे हैं, जिला अस्पताल के वार्ड नंबर 7 में गंभीर मरीजों का इलाज किया जाता है, थोड़ी सी भी चूक मरीजों की जान लेवा बन जाती है, लेकिन ऑक्सीजन सिलेंडर में ब्लास्ट जैसी बड़ी वारदात के बाद अस्पताल प्रबंधन का असंवेदनशील जवाब समझ से परे है, मिडिया के दखल के बाद सीएस. मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे है ।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News