News

सीडी कांड में फसें विनोद वर्मा फिर हुए छत्तीसगढ़ में एक्टिव

Last Modified - January 11, 2018, 1:40 pm

 छत्तीसगढ़ में सेक्स सीडी कांड में फसें पत्रकार विनोद वर्मा फिर से एक बार एक्टिव हो गए हैं। कल देर रात कांग्रेस के बड़े नेता विनोद वर्मा से रायपुर रेलवे स्टेशन में मिले । बताया जा रहा है कि विनोद वर्मा कांग्रेस के मिशन 2018 के प्रचार प्रसार के लिए आज से सरगुजा में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी  के कदवार नेताओं के साथ ही रहेंगे। 

ये भी पढ़े - सेक्स सीडी कांड में जमानत पर छूटे पत्रकार विनोद वर्मा दिल्ली रवाना

 

ज्ञात हो कि विनोद वर्मा छत्तीसगढ़ में सेक्स सीडी कांड में लगभग 2 महीने जेल में रहने के बाद जमानत पर रिहा हुए हैं। रिहा होते साथ ही वे छत्तीसगढ़ में बिना किसी से मुलाकात किये सीधे दिल्ली रवाना हो गए थे जहां से उन्हें गिरफ्तार किया गया था।गिरफ्तारी के समय ही ये बात सामने आई थी की विनोद वर्मा कांग्रेस के आई टी सेल के लिए काम करते थे. और सी डी कांड के कुछ महीने पहले ही उन्होंने कांग्रेस के नेताओं को आई टी की ट्रेनिंग भी दी थी। जिसमे छत्तीसगढ़ के भी कई बड़े नेता शामिल थे। 

ये भी पढ़े - विनोद वर्मा के बेटे ने छत्तीसगढ़ पुलिस के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

 

कल विनोद वर्मा के साथ स्टेशन में नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव ,कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया ,पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ,विधायक सत्यनारायण शर्मा, उप नेता प्रतिपक्ष कवासी लखमा , रविंद्र चौबे ,धनेन्द्र साहू के साथ कई कांग्रेसी नेताओं ने मुलाकात की। बताया जा रहा है की उसके बाद सभी नेता विनोद वर्मा के साथ ही सरगुजा के लिए रवाना हो गए। 

IBC24 web team

 

 

 

Trending News

Related News