News

करण के ट्वीट से परिणिती बन गई अक्षय, ट्विटर पर उड़ा मजाक

Last Modified - January 11, 2018, 6:43 pm

सोशल मीडिया पर ट्रेंड और ट्रोल कभी-कभी इतना दिलचस्प हो जाता है कि एक से बढ़कर एक ख़बर निकल आती है। यूज़र्स किसी को नहीं बख्शते और मौका मिलते ही ऐसी खिंचाई कर डालते है कि पोस्ट करने वाले को तौबा-तौबा करा डालते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ। करण जौहर इन दिनों अपनी अगली फिल्म केसरी को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म के नायक हैं अक्षय कुमार, जिनका केसरी का फर्स्ट लुक अभी हाल ही में सामने आया है।

 

ये भी पढ़ें- सारागढ़ी की लड़ाई पर बन रही फिल्म केसरी की पहली झलक

 

अक्षय का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद इस फिल्म की नायिका को लेकर अटकलें लग रही थीं कि अक्षय कुमार के अपोज़िट किसे साइन किया जा रहा है। करण जौहर ने ट्वीट करके इसका खुलासा किया कि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस परिणिती चोपड़ा होंगी। 

 

 

तो हुआ ये कि करण जौहर ने ट्वीट तो परिणिती के केसरी में एक्ट्रेस होने को लेकर किया था, लेकिन इस ट्वीट के साथ फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार की इस फिल्म में फर्स्ट लुक की तस्वीर पोस्ट कर दी। बस इसके बाद तो उनकी वो खिंचाई शुरू हुई, जिसकी बानगी आप खुद देख सकते हैं।

देखा आपने एक यूजर ने परिणिती चोपड़ा की फिल्म इश्कबाज़ का ये पोस्टर सीन पोस्ट करते हुए उसका कैप्शन लिखा-अक्षय कुमार।दूसरे यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ परिणिती की फोटो लगाकर पोस्ट किया धोनी के साथ अक्षय कुमार।

तीसरे यूजर ने एक और कदम आगे बढ़कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टाइटैनिक का लियानार्दो कैप्रियातो बताया।

नतीजा ये हुआ कि करण जौहर को एक और ट्वीट करके उसमें परिणिती चोपड़ा की तस्वीर पोस्ट करके यूजर्स से बख्श देने की गुहार लगानी पड़ी। उन्होंने बाकायदा लिखा-माफी मांगता हूं और दोबारा ये घोषणा करता हूं कि केसरी में परिणिती होंगी।

 

 

अक्षय-परिणिती की लीड जोड़ी वाली केसरी 1897 में 12 सितंबर को हुए सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित बताई जाती है। इस फिल्म की घोषणा 2017 में हुई थी और इसे 2019 में होली के आसपास रिलीज किए जाने की संभावना है।

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News