News

अय्यारी की टीम बीएसएफ के जवानों के साथ मनाएगी लोहड़ी

Created at - January 11, 2018, 7:19 pm
Modified at - January 11, 2018, 7:19 pm

लोहड़ी करीबियों के साथ मनाए जाने वाला त्योहार है, ऐसे में अय्यारी की टीम हमारे देश के वीर जवानों के साथ जैसलमेर में खुशियों के इस त्योहार का जश्न मनाएगी जो अपने परिवार से कोसो दूर है।नीरज पांडे के साथ मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा ने फैसला किया है कि वह दो दिन बीएसएफ शिविर में रह कर जवानों के साथ लोहड़ी के त्योहार का जश्न  मनाएँगे।

 

अय्यारी की पूरी टीम न सिर्फ जवानों के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाएगी बल्कि बीएसएफ जवानों के साथ उनके प्रशिक्षण में भी हिस्सा लेगी और रोजमर्रा के उनके दिनचर्या को समझने की कोशिश करेगी।अय्यारी की टीम और देश के वीर जवान एक संगीत संध्या के साथ लोहड़ी का त्योहार मनाने के लिए तैयार है।

 

नीरज पांडे की अय्यारी की ट्रेलर ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है जिसके परिणामस्वरूप हर कोई फ़िल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है।मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के बीच गुरु-संरक्षक के रिश्ते को दर्शाती फ़िल्म के ट्रेलर को देशभर में खूब पसंद किया जा रहा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी द्वारा अभिनीत, अय्यारी में अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत सिंह, कुमुद मिश्रा, पूजा चोपड़ा, आदिल हुसैन और विक्रम गोखले प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे।नीरज पांडे की फ़िल्म "अय्यारी" प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News