News

सनी लियोन के बाद इस पाॅर्न स्टार को रास आया बाॅलीवुड, देखें हाॅट तस्वीरें

Last Modified - January 11, 2018, 8:05 pm

मुंबई। बहुत ही जल्द आपको एक और पाॅर्न स्टार बाॅलीवुड में ठुमके लगाते हुए दिखने वाली है, जी हां खबर एक दम पक्की है, हालही में खबरें मिली की फिल्म जगत के जानेमाने फिल्मकार राम गोपाल ने अमेरिकी पाॅर्न स्टार मिया मालकोवा के साथ एक वीडियो शूट किया, जिसके बाद से कयास तेज हो गए है कि राम गोपाल वर्मा उन्हे फिल्म में लाॅंच कर सकते है। रामू ने जिस फिल्म को शूट करने यूरोप गए थे उसका शीर्षक है गाॅड, सेक्स एंड ट्रथ इस बात का जिक्र पाॅर्न स्टार मिया मालकोवा ने खुद अपने ट्विटर पर किया।

देखें -

उन्होने लिखा भारतीय फिल्मकार राम गोपाल वर्मा के साथ यूरोप में एक वीडियो शूट करने का मौका मिला मै सनी लियोनी के बाद भारतीय मिल्म निर्देशक के साथ काम करने वाली दूसरी अडल्ट स्टार हूं। इतना ही नहीं मिया ने रामू को धन्यवाद भी किया।

देखें -

उन्होंने लिखा रामगोपाल का धन्यवाद करते हुए लिखा है कि आपके साथ गाॅड, सेक्स और ट्रथ की शूटिंग करना और आपके विजन से अपने आपको देखना एक अच्छा अनुभव था जिसके बाद रामगोपाल वर्मा ने भी मिया के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है मिया गाॅड, सेक्स एंड ट्रथ को फिल्मना एक ऐसा अनुभव रहा जिसे मैं कभी भूल नहीं सकता

देखें -  

आपको बता दें जिस वीडियो को शूटिंग के लिए रामगोपाल वर्मा यूरोप गए थे उसका ट्रेलर 16 जनवरी को रिलीज होने वाला है। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News