News

सहवाग ने छत्तीसगढ़ के युवाओं को उत्साह से भर दिया- रमन सिंह

Last Modified - January 12, 2018, 5:22 pm

रायपुरस्वामी विवेकानंद जयंती पर छत्तीसगढ़ की राजधानी में भी राष्ट्रीय युवा दिवस का शानदार आयोजन हुआ। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने इस अवसर पर यूथ स्पार्क डिज़िटल प्रतियोगिता का विशेष उल्लेख करते हुए इसके विजेताओं के नामों की घोषणा की, बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम के सफल आयोजन पर दान सिंह देवांगन और कलेक्टर ओ पी चौधरी के नाम का विशेष रूप से जिक्र किया और कहा कि इन्होंने इसकी सफलता के लिए काफी मेहनत की है। उन्होंने कहा कि यूथ स्पार्क खेलेगा छत्तीसगढ़, जीतेगा छत्तीसगढ़ में यहां के युवाओं ने एक नया इतिहास रचा है। मुख्यमंत्री ने शेडो कलेक्टर की हैसियत से एक दिन के कलेक्टर बनकर इतिहास रचने वाले चुनिंदा 27 युवाओं को बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कबीरधाम के अभिषेक पांडेय को पहले स्थान पर आने की बधाई दी और दूसरे स्थान पर रहीं रेशमा साहू के नाम का भी जिक्र किया। इससे पहले डॉ. रमन सिंह ने अपने ट्वीट में भी छत्तीसगढ़ के युवाओं से स्वामी विवेकानंद के पदचिन्हों पर चलने का संकल्प लेने की अपील की। 

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने अपने साथ पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की तस्वीर ट्वीट करते हुए उन्हें यूथ आइकॉन बताया। रमन सिंह ने लिखा है कि जिस तरह वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट खेलते वक्त हालात को अपने मुताबिक मोड़ लिया करते थे, वैसी ही प्रतिभा छत्तीसगढ़ के हर युवा में है। रमन सिंह ने लिखा है कि अ-राइज़ कार्यक्रम में वीरेंद्र सहवाग ने आज छत्तीसगढ़ के युवाओं को उत्साह से भर दिया।  

ये भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ में 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म !

आपको बता दें कि रायपुर में राष्ट्रीय युवा दिवस से जुड़े कार्यक्रम 9 जनवरी से चलाए जा रहे थे, जिसके आखिरी दिन आज अ-राइज़ के तहत युवाओं को देश के चुनिंदा कोचिंग एक्सपर्ट्स और टॉपर्स की ओर से करियर टिप्स दिए गए। युवाओं को आज के दौर और उनकी शिक्षा, दक्षता के हिसाब से किस तरह का करियर अपनाना चाहिए, इस बारे में मार्गदर्शन दिया गया।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News