News

सीरियल किलर उदयन दास को रायपुर कोर्ट में किया गया पेश

Last Modified - January 13, 2018, 11:54 am

छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश को हिला कर रख देने वाले उदयन दास को कल रायपुर ला कर कोर्ट में पेश किया गया। बता दें की ये वही सीरियल किलर है जिसने अपने माँ बाप की हत्या करने के बाद भोपाल में अपने लिव इन पार्टनर आकांक्षा की भी हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़े - एडीजी पवन देव मामले में गृह सचिव और राज्य सरकार को भेजी नोटिस

 

 रायपुर में अपने ही घर पर मां-बाप की हत्‍या कर दफन करने वाले सीरियल किलर उदयन दास को कल  रायपुर कोर्ट में पेश किया गया जहां उस पर माता पिता की हत्या का आरोप तय किया गया। साथ ही, 61 गवाहों की सूची भी पेश की गई। मामले की अगली सुनवाई अब 28 फरवरी को होगी।

 

ये भी पढ़े - जीवन में हमेशा बनाए बड़ा लक्ष्य: कलेक्टर ओ.पी.चौधरी

 

पश्चिम बंगाल की जेल में बंद किलर उदयन को स्पेशल प्रोटक्शन वारंट पर बंगाल पुलिस रायपुर लेकर पहुंची थी। उसे यहां माता पिता के हत्या के मामले में अदालत में पेश किया गया। उस पर प्रापर्टी धोखाधड़ी का भी मामला दर्ज है। ज्ञात हो की उसके  खिलाफ तीन राज्यों में केस दर्ज है।

 

ये भी पढ़े - फिर बजा लोक सुराज का बिगुल,स्कूल हुए टीचर विहीन ?

 

एक बार फिर से बताते हैं कि आखिर मामला क्या था करीब 8 साल पहले उदयन ने रायपुर के सुंदर नगर में अपने माता-पिता की गला घोंटकर हत्या करने के बाद उन्हें घर पर ही गड्ढ़ा खोदकर दफना दिया था। फिर उस मकान को झूठी पॉवर ऑफ अटॉनी के जरिए बेच भी दिया था। साथ ही अपनी मां का फर्जी डेथ सर्टिफिकेट बनाकर उनकी पेंशन समेत प्रॉपर्टी का मालिकाना हक लिया था। उसके बाद भोपाल में अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया और उसकी लाश को घर पर ही ठिकाने लगा दिया था।

Trending News

Related News