News

गाॅड, सेक्स और ट्रुथ का ट्रेलर रिलीज, सेक्स पर बेबाक बात कर रही पाॅर्न स्टार मिया

Last Modified - January 16, 2018, 6:15 pm

वेब डेस्क। रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी बेहद ही बोल्ड फिल्म गाॅड, सेक्स और ट्रुथ का ट्रेलर आज रीलिज हो गया। फिल्म में पाॅर्न इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा मिया मालकोवा ने खास भूमिका निभाई। आपको बता दे मिया एक अमेरिकी पाॅर्न स्टार है और साल 2012 से वे इंडस्ट्री में काम कर रही है। हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने यूरोप में इस फिल्म की शूटिंग की थी जिसके बाद फिल्म की अदाकार मिया ने अपने ट्वीटर पर राम गोपाल के साथ काम करने पर खुशी जाहिर करते हुए उन्हे धन्यवाद दिया था साथ ही उन्होंने लिखा था कि वे सनी लियोन के बाद दूसरी ऐसी पाॅर्न स्टार है जिन्होंने भारतीय निर्देशक के साथ काम किया है। जिसका जवाब देते हुए रामू ने भी मिया के साथ किए काम करने के समय को एक खास अनुभव बताया था।

सनी लियोन के बाद इस पाॅर्न स्टार को रास आया बाॅलीवुड, देखें हाॅट तस्वीरें

फिल्म का ट्रेलर काफी बोल्ड है लेकिन ट्रेलर देखने के बाद समझ में आता है कि फिल्म सेक्स और उसे लेकर लोगों की सोच पर फिल्माई गई है। ट्रेलर में मिया बड़ी बेबाकी से अपनी जिन्दगी और उसमें सेक्स के मायने को समझा रही है बीच-बीच में कुछ महान लोगों के कोट्स भी आते रहते है जो बताते है कि सेक्स को लेकर लोगों के मन में सिर्फ गलत भावनाएं है। 

देखें ट्रेलर - 

इस ट्रेलर को रामगोपाल वर्मा ने आपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म फिल्म गाॅड, सेक्स और ट्रुथ एक फिल्म नहीं ना नहीं यह शाॅट फिल्म है और ना ही यह कोई सीरीज है। यह सिर्फ और सिर्फ मिया मालकोवा के बारे में जो सेक्स के बारे में बात कर रही है और बता रही है कि यह उनके लिए क्या मायने रखता है। रामगोपाल आगे लिखते है कि मैं एक आदमी और एक फिल्म होने के नाते इस बात पर बहुत विश्वास करता हूं कि यह फिल्म फिल्म गाॅड, सेक्स और ट्रुथ उस गहराई को सही मायने में लोगों के सामने प्रदर्शित कर पाएगी जिसके लिए इसे तैयार किया गया है।

देखें - 

अपकों बता दें कि फिल्म 26 जनवरी की सुबह 9 बजे रिलीज होने वाली है, जिसे मिया की वेबसाइट पर रिलीज किया जाएगा रामगोपाल वर्मा बताते हे कि इस फिल्म के फुल वर्जन में मिया के शरीर के एक-एक अंग को इतनी खुबसूरती के साथ फिल्माया गया है जितना पहले कभी नहीं किया गया होगा इसमें आप मिया के शरीर के एक-एक अंग की खुबसूरती नजदीक से देख पाएंगे। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Trending News

Related News