News

सूदखोरों से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या

Last Modified - January 16, 2018, 7:12 pm

छोला इलाके में रोहित विश्वकर्मा नाम के युवक ने जहर खाकर जान दे दी है, बताया जा रहा है कि रोहित नाम के युवक ने सूदखोरों से परेशान होकर जहर खाकर जान दी है। मृतक ने जहर खाने से पहले सुसाइड नोट भी छोड़ा है, सुसाइड नोट में रोहित ने साफ साफ लिखा है कि वो तीन लोगों से परेशान था।

गाॅड, सेक्स और ट्रुथ का ट्रेलर रिलीज, सेक्स पर बेबाक बात कर रही पाॅर्न स्टार मिया

दरअसल रोहित ने तीन लड़कों से 80 हजार रुपए उधार लिए थे, सुसाइड नोट के मुताबिक रोहित तीनों सूदखोरों को मूल रकम से चार गुना ज्यादा पैसा दे चुका था लेकिन तीनों सूदखोर ब्याज बढ़ाते जा रहे थे। तीनों सूदखोरों से परेशान होकर ही युवक ने जहर खाया और मौत को गले लगा लिया। छोला मंदिर थाना पुलिस के मुताबिक हर पहलू के साथ साथ सुसाइड नोट में लिखे हर तथ्य की जांच की जा रही है। अगर सूदखोरी या फिर पैसों का विवाद निकल कर सामने आता है तो उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मध्यप्रदेश में दहशतगर्दों का सफाया करने इजरायली सेना की मदद लेगी पुलिस

एएसपी समीर यादव के मुताबिक मृतक ने जिन तीन युवकों का ज्रिक किया है अगर वो दोषी पाए जाते हैं उन्हे खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज किया जाएगा। आपको बता दें कि मृतक ने सुसाइड नोट में तीन युवक पंकज मालवीय, अंशुल गुप्ता और रघुवीर लोधी पर प्रताणना के आरोप लगाए हैं।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 


Download IBC24 Mobile Apps

Trending News

IBC24 SwarnaSharda Scholarship 2018

Related News