News

छग: अस्पताल के बरामदे में तड़पती रही गर्भवती, बाथरूम में दिया बेटी को जन्म

Last Modified - January 17, 2018, 12:32 pm

सिम्स में लापरवाही का एक मामला और सामने आया है। मुंगेली की रहने वाली भानमती को सोमवार की रात प्रसव के लिए वार्ड में दाखिल नहीं करने के बाद उसने बाथरूम में बच्चे को जन्म दिया। गर्भवती महिला की नाजुक हालत को देख मितानिन एवं परिजन मुंगेली जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने रिस्क नही लेने की बात करते हुए सिम्स रिफर कर दिया।

रायपुर: चेक चोरी कर बड़े भाई के खाते से गायब किए 1.1 करोड़

किसी तरह परिजनो ने दर्द से तड़पती महिला को सिम्स अस्पताल लेकर पहुंचे परन्तु यहां आपात चिकित्सा में दिखाए जाने के बाद महिला को लेबर वार्ड में शिफ्ट करने कहा गया। वार्ड में मौजूद इंजार्ज ने बेड खाली नही होने का हवाला देते हुए भर्ती करने से साफ मना कर दिया। दर्द से तड़पती गर्भवती को देख सिम्स के किसी भी डॉक्टर नर्स का दिल नही पसीजा, महिला को ब्लीडिंग होता देख परिजनों ने उसे उठाकर बाथरूम तक पहुंचाया जहाँ महिला ने बाथरूम में ही स्वस्थ्य बच्ची को जन्म दिया।

महासमुंद में पेड़ से लटकी मिली प्रेमी जोड़े की लाश

जानकारी लगने के बाद कुछ पत्रकारों को देख लेबर  वार्ड में कार्यरत नर्सों ने एमरजेंसी वार्ड में जच्चा बच्चा को भर्ती कर उपचार शुरू किया। गौरतलब है की सिम्स में इस प्रकार की लापरवाही पहले भी डॉक्टर नर्सों द्वारा किया जा चुका है। मगर उनपर अब तक कोई कार्यवाही नही की गई है।

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News