News

अय्यारी का दूसरा गीत याद है.. हुआ रिलीज

Last Modified - January 17, 2018, 6:10 pm

नीरज पांडे की फ़िल्म "अय्यारी" का दूसरा गीत "याद है" आज रिलीज हो गया है और जिसमे उदास रकुल प्रीत सिंह अपनी पुरानी यादों के बवंडर के बीच खोई हुई नजर आ रही है.फ़िल्म के नए गीत "याद है" को सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह पर फ़िल्माया गया है जिसमे दो दिल से हारे शख्स इस उदास स्थिति का सामना करने की कोशिश करते है। मनोज मोंटाशिर द्वारा लिखित और अंकित तिवारी द्वारा रचित, दिल को झंझोड़ कर रख देने वाले इस गीत को पलक मुछाल और अंकित तिवारी द्वारा गाया गया है.

 

 

जहाँ एक तरफ फ़िल्म का पहला गीत "ले डूबा" एक रोमांटिक गीत था जिसमे रकुल प्रीत सिंह ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​उर्फ ​​जय बक्षी के प्रति एकतरफा प्यार का प्रदर्शन किया गया था, वही फ़िल्म के इस दूसरे गीत 'याद है' में जय बक्षी की वास्तविकता जानने के बाद रकुल का दिल टूटता हुआ बताया गया है.

जैसे की ट्रेलर में संकेत दिया गया है, मेजर जय बक्षी अपने गुरु कर्नल अभय सिंह उर्फ ​​मनोज बाजपेयी से अलग होने के बाद बदनाम हो जाते है. वही कथा को आगे बढ़ाते हुए, जय बक्षी की वास्तविकता को जानने के बाद राकुल का किरदार मोतियों की तरह बिखर जाता है.फ़िल्म के कलाकारों ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ इस गाने को शेयर किया।

रकुल प्रीत ने कहा-

 

मनोज बाजपेयी ने गीत साझा करते हुए कहा-

 

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, पूजा चोपड़ा, रकुलप्रीत, अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, कुमूद मिश्रा, पूजा चोपड़ा, आदिल हुसैन और विक्रम गोखले जैसे कलाकारों से लैस फ़िल्म "अय्यारी" दो मजबूत दिमाग वाले फ़ौज अधिकारियों के आसपास घूमती है जो पूरी तरह से अलग विचार रखते हैं, लेकिन अपने मायने में बिल्कुल सही है। फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​सेना अधिकारी के रूप में मनोज बाजपेयी के साथ एक गुरु-शिष्य का बंधन साझा करते हुए नज़र आएंगे।

'स्पेशल 26', 'बेबी', 'रुस्तम', 'एम.एस.होनी', 'ए वेडनेसडे' जैसी फिल्मों के बाद महान फिल्म निर्माता एक बार फिर अपनी प्रसिद्ध शैली से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है."अय्यारी" का ट्रेलर हर किसी को खूब पसंद आ रहा है। नीरज पांडे की फ़िल्म "अय्यारी" प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल 9 फरवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी।

IBC24 WEB TEAM

 

 

Trending News

Related News