बैतूल News

हवालात में सट्टेबाज मुर्गे, जल्द अदालत में पेशी

Last Modified - January 17, 2018, 6:24 pm

 

खबर मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से है, जहां पुलिस की सूझबूझ से दो खूंखार अपराधी जेल की सलाखों के अंदर हैं। ये दो अपराधी कोई और नहीं बल्कि दो मुर्गे हैं, जो जल्द अदालत के कटघरे में भी खड़े होंगे। अब आप ये सोच रहे होंगे कि जो मुर्गे आमतौर पर मेहमानों की खातिरदारी में हलाल किए जाते हैं, भला वो पुलिस के मेहमान कैसे बन गए. तो आपके सवाल का जवाब देते हुए बता दें कि मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में मुर्गों की लड़ाई चल रही थी, इससे पहले कि ये लड़ाई हार-जीत के किसी नतीजे पर पहुंचती वहां पुलिस ने दस्तक दे दी, और बेचारे मुर्गे पहुंच गए हवालात. अब दोनों की अदालत में पेशी होगी. 

ये भी पढ़ें- छापे में मिले 96 करोड़ के नोट, गिनने में गुजर गई रात

   

ये भी पढ़ें-एक शहर ऐसा भी जहां राष्ट्रगान पर थम जाती ज़िंदगी

आठनेर पुलिस थाना प्रभारी प्रवीण कुमरे का कहना है कि 14 जनवरी को आठनेर पुलिस ने सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के ग्राम खैरी के मुर्गा बाजार पर छापा मारा,  उस दौरान वहां मुर्गों की लड़ाई चल रही थी, जिसपर लोग हार-जीत के दांव लगा रहे थे. पुलिस ने जैसे ही वहां दस्तक दी,  दांव लगाने वाले लोग तो भाग गए,  लेकिन आरोपियों की नौ मोटरसाइकिलें, दो मुर्गे और एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया.  पुलिस ने इन मोटरसाइकिलों,  मुर्गों और आरोपी को थाने लाकर आरोपी व्यक्ति और अन्य लोगों पर जुआ एक्ट का मामला दर्ज कर मोटरसाइकिलों और मुर्गों की जब्ती दिखा दी.

   

ये भी पढ़ें- भाजपा नेता की गुंडागर्दी, ट्रांसपोर्ट अधिकारी को मारा थप्पड़, गालियां दी देखें वीडियो

कुमरे ने कहा ज्यादातर मोटरसाइकिल मालिक तो मिल गए हैं लेकिन बाकी बचे हुए मोटरसाइकिल मालिकों और इन दोनों मुर्गों के मालिकों की तलाश पुलिस कर रही है. अब पुलिसवालों की परेशानी यह है कि जब तक अदालत में पेशी नहीं हो जाती, तब तक दोनों मुर्गों के दाने पानी का इंतजाम उन्हें ही करना पड़ेगा.

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News