News

सब 3जी, 4जी की बात करते हैं लेकिन कोई जी काम नहीं करता जी-अमिताभ

Last Modified - January 17, 2018, 6:25 pm

मुंबई। आप अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रहे होते हैं और बीच में ही आवाज़ आनी बंद हो जाती है, आप चौंककर मोबाइल स्क्रीन देखते हैं तो वहां कॉल टाइमर चलता दिखता है, आप फिर फोन को कान के पास ले जाकर हैलो-हैलो बोलते हैं, लेकिन आवाज़ नहीं आती और फिर उबकर आप फोन डिस्कनेक्ट कर देते हैं। इसी तरह कभी-कभी डेटा रीचार्ज कराकर घर लौटते हैं और जैसे ही कोई वीडियो देखना चाहते हैं, सर्फिंग शुरू हो जाती है। कई बार नेट की स्पीड इतनी कम होती है कि आप झल्ला कर बंद ही कर देते हैं और सर्विस प्रोवाइडर पर गुस्सा करने लगते हैं। कॉल ड्रॉप और नेट स्पीड की समस्या सिर्फ आम लोगों को ही नहीं, बल्कि ख़ास लोगों को भी कम नहीं सताती और इसे लेकर गुस्सा सिर्फ आपको ही नहीं आता, बल्कि सेलिब्रिटी को भी आता है। ज़रा महानायक अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट देखिए... 

बिग बी का गुस्सा उनके शब्दों में बयां हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा है-सारी बातें और मार्केटिंग कि 3जी 4जी, हां जी, ना जी, सोचो जी..चलो जी..कुछ भी काम नहीं करता..इंटरनेट कनेक्ट होने में काफी वक्त लेता है, कॉल ड्रॉप, बिना कोई घोषणा के कॉल डिस्कनेक्ट होना..ये सब दुखद है..सभी स्पीड और कनेक्ट का दावा करते हैं, जो बकवास है। 

 

ये भी पढ़ें- अय्यारी का दूसरा गीत याद है.. हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन ने अपने इस ट्वीट के साथ अपनी जो तस्वीर पोस्ट की है, वो भी खास है, अमिताभ की ये तस्वीर उन्हें परेशान दिखाती है और उनके ट्वीट से बिल्कुल मैच कर रही है। अब ये तो पता नहीं कि अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट का असर सर्विस प्रोवाइडर्स पर पड़ेगा या नहीं और पड़ेगा तो कितना पड़ेगा, लेकिन जिस तरह से उनके इस ट्वीट को 20 हजार यूजर्स ने लाइक और 2200 यूजर्स ने री-ट्वीट किया है, उससे इतना तो निश्चित रूप से पता चलता है कि ज्यादातर लोग इन समस्याओं से परेशान हैं।

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News