रायपुर News

रायपुर में ठेले और गुमटी वालों की खैर नहीं, पुलिस दर्ज करेगी FIR

Last Modified - January 18, 2018, 11:49 am

राजधानी रायपुर की ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पिछले 3 दिनों से नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस की साझा कार्रवाई बेअसर साबित हो रही है। जैसे ही ये टीम कार्रवाई करके लौटती है, सड़कों पर फिर से ठेले सज जाते हैं। पुलिस अब ठेले और गुमटियां लगाने वालों के खिलाफ FIR दर्ज करने की तैयारी कर रही है।  

ये भी पढ़ें- रायपुर में पकड़े गए 7 मु्न्ना भाई, 5-5 सौ रुपए लेकर दे रहे थे परीक्षा

 

ये भी पढ़ें- आदिवासी किसानों की जमीनों की खरीद-बिक्री पर बैन,बेनामी खरीद-बिक्री होंगे रद्द

रायपुर के नए SP अमरेश मिश्रा के निर्देश पर नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस एक्शन में है। 3 दिनों से राजधानी के प्रमुख मार्गों. शारदा चौक से तात्यापारा चौक, स्टेशन चौक से बस स्टैंड और बस स्टैण्ड से लोधी पारा चौक तक यातायात में बाधा बनने वाले ठेले, गुमटियों, स्वागत गेट और ग्लो साइन बोर्ड को हटाया जा रहा है। 3 दिन में पांच सौ से ज्यादा ठेले और गुमटियां हटाई गईं हैं और इन्हे वापस भी नहीं किया जा रहा है, ताकि ये दोबारा सड़कों पर दुकान न लगाएं। 

  

ये भी पढ़ें- दीदी बोली मरोगे नहीं तो स्कूल में छुट्टी कैसे होगी और चाकू मार दिया

हालांकि सख्ती के बाद भी टीम के हटते ही फिर से सड़कों में ठेले सज रहे हैं। अफसरों की मानें तो जिन लोगों ने फिर से ठेले लगा लिए थे, उनके ठेले जब्त किए गए हैं और अब FIR की भी तैयारी है। 

ये भी पढ़ें- सीएम शिवराज से माफी मांगने की मांग, PSO की पिटाई का मामला

निगम और ट्रैफिक पुलिस की इस कार्रवाई का शिकार हमेशा की तरह छोटे-मोटे ठेले और खोमचे वाले ही हो रहे हैं। दिन में कई बार जाम लगने वाले मालवीय रोड, सदर बाजार, एमजी रोड और रामसागर पारा में नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस की टीम घुसने तक की हिम्मत नहीं कर पा रही है।

 

 

वेब डेस्क, IBC24

Trending News

Related News